रांची स्टेडियम पहुंचे माही, BCCI ने लिखा- देखो कौन आया है

mahi at ranchi
रांची स्टेडियम पहुंचे माही, BCCI ने लिखा- देखो कौन आया है

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन महेंद्र सिंह धौनी अपने शहर के स्टेडियम पहुंचे। पूर्व कप्तान एमएस धौनी के रांची स्टेडियम पहुंचने की संभावना काफी पहले थी, लेकिन मैच के चौथे दिन धौनी आखिरकार स्टेडियम में पहुंच गए।

Mahi Reached Ranchi Stadium Bcci Wrote Look Who Has Come :

एमएस धौनी ने मैच के चौथे दिन टीम इंडिया को चैंपियन बनते देखा और खिलाड़ियों से भी मिले। एमएस धौनी की तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। इस तस्वीर में एमएस धौनी रांची के ही स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम से मिल रहे हैं। शाहबाज नदीम ने इस मैच में डेब्यू किया था और आखिरी के दो विकेट चटकाए थे।

बीसीसीआइ ने ट्विटर पर धौनी और नदीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “देखो कौन आया है” चौथे दिन के मैच से ठीक पहले स्टेडियम पहुंचे धौनी ने ड्रैसिंग रूम में कुछ समय रुके। धौनी ड्रैसिंग रूम में सपोर्ट स्टाफ के साथ भी नज़र आए। बता दें कि धौनी सोमवार को रांची में अपनी आर्मी जीप जोंगा के साथ नज़र आए थे। एक पेट्रोल पंप पर फैंस ने उन्हें पहचान लिया तो उन्होंने फोटो खिंचवाई और सभी को ऑटोग्राफ्स दिए।

धौनी ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री से भी मुलाकात की। रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, “एक शानदार श्रृंखला जीतने के बाद भारत के दिग्गज खिलाड़ी का मिलना अच्छा रहा।”

बता दें कि एमएस धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार मैदान पर उतरने वाले धौनी लगातार तीन सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। चोट, आराम और आर्मी ड्यूटी के चलते वे मैदान से बाहर हैं। उम्मीद है कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ साल के आखिर में होने वाली सीरीज में नज़र आएं।

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन महेंद्र सिंह धौनी अपने शहर के स्टेडियम पहुंचे। पूर्व कप्तान एमएस धौनी के रांची स्टेडियम पहुंचने की संभावना काफी पहले थी, लेकिन मैच के चौथे दिन धौनी आखिरकार स्टेडियम में पहुंच गए। एमएस धौनी ने मैच के चौथे दिन टीम इंडिया को चैंपियन बनते देखा और खिलाड़ियों से भी मिले। एमएस धौनी की तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। इस तस्वीर में एमएस धौनी रांची के ही स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम से मिल रहे हैं। शाहबाज नदीम ने इस मैच में डेब्यू किया था और आखिरी के दो विकेट चटकाए थे। बीसीसीआइ ने ट्विटर पर धौनी और नदीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "देखो कौन आया है" चौथे दिन के मैच से ठीक पहले स्टेडियम पहुंचे धौनी ने ड्रैसिंग रूम में कुछ समय रुके। धौनी ड्रैसिंग रूम में सपोर्ट स्टाफ के साथ भी नज़र आए। बता दें कि धौनी सोमवार को रांची में अपनी आर्मी जीप जोंगा के साथ नज़र आए थे। एक पेट्रोल पंप पर फैंस ने उन्हें पहचान लिया तो उन्होंने फोटो खिंचवाई और सभी को ऑटोग्राफ्स दिए। https://twitter.com/BCCI/status/1186508873990991873 धौनी ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री से भी मुलाकात की। रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, "एक शानदार श्रृंखला जीतने के बाद भारत के दिग्गज खिलाड़ी का मिलना अच्छा रहा।" बता दें कि एमएस धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार मैदान पर उतरने वाले धौनी लगातार तीन सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। चोट, आराम और आर्मी ड्यूटी के चलते वे मैदान से बाहर हैं। उम्मीद है कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ साल के आखिर में होने वाली सीरीज में नज़र आएं।