महिला और उसके 4 बच्चों की हत्या के आरोप में दंपति गिरफ्तार

Mahila Aur Uske 4 Baccho Ki Hatya Ke Aarop Men Dampatti Giraftar

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र में सिकरी और अमान गांव के पास अलग-अलग स्थानों में एक महिला और उसके चार बच्चों की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव बोरों में भर कर फेंकने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक दंपति को गिरफ्तार किया है।




पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि महिला लालमुनि उर्फ रीना मूलत: बिहार के पटना जिले के माधवपुर गांव की रहने वाली थी। वह अपने बच्चों रीता (11), संगीता (9), गीता (7) और किशन (4) को लेकर अमान गांव के अवधेश यादव के साथ उसके गांव 18 अप्रैल को गुजरात के नुनवा जिले के कच्छ से यहां आई थी।




उन्होंने बताया कि महिला ने अवधेश से अघोषित शादी कर ली थी और वह यहां उसके घर में बच्चों समेत रहना चाहती थी, जो अवधेश और उसकी पत्नी मंटू देवी को स्वीकार नहीं था। एसपी ने बताया कि अवधेश के घर रहने की जिद महिला और उसके चार बच्चों की हत्या की असली वजह बनी। अवधेश और उसकी पत्नी मंटू को मध्यप्रदेश भागते वक्त मारकुंडी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों की निशानदेही पर आला कत्ल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

बांदा से रामलाल जयन की रिपोर्ट

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र में सिकरी और अमान गांव के पास अलग-अलग स्थानों में एक महिला और उसके चार बच्चों की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव बोरों में भर कर फेंकने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक दंपति को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि महिला लालमुनि उर्फ रीना मूलत: बिहार के पटना जिले के माधवपुर गांव की रहने वाली थी। वह…