महिला के साथ होती रही छेड़खानी…मूकदर्शक बनी रही पुलिस…देखते रहे लोग

Mahila Ke Sath Hoti Rahi Chedkhani Mukdarshak Bani Rahi Police

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर हैवानियत देखने को मिली है। गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त कार्यालय से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ हुई लेकिन वहां मौजूद दो यातायात पुलिसकर्मी समेत कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।




बताया जा रहा है कि पीड़िता निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है उन्होंने बताया कि यह घटना तब घटी जब करीब साढ़े सात बजे वह अपने फ्लैट पर लौट रही थी। उस वक्त वह अपना काम कर अपने घर वापस लौट रही थी। कि तभी वहां पर कुछ लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने बताया कि मैं मदद के लिए चिल्लायी लेकिन वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों समेत कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।




पीड़िता ने बताया कि इस हादसे ने उसे पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। महिला ने कहा कि मैं बहुत डरी हई हूं उन लोगों ने काफी लोगों के बीच में मेरा उत्पीड़न किया है। पीड़िता ने बताया कि किसी और से मैं मदद की क्या उम्मीद करू जब पुलिस ने ही मेरी मदद नहीं की। फिलहाल इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जा चुका है।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर हैवानियत देखने को मिली है। गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त कार्यालय से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ हुई लेकिन वहां मौजूद दो यातायात पुलिसकर्मी समेत कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। बताया जा रहा है कि पीड़िता निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है उन्होंने बताया कि यह घटना तब घटी जब करीब साढ़े सात बजे वह अपने फ्लैट पर…