महिला को सांप ने काटा फिर महिला ने सांप को, दोनों की हुई मौत

Mahila Ko Saap Ne Kata Phir Mahila Ne Saap Ko Donon Kee Huee Maut News

बिहार। सांप के इंसान को काटने की घटनायें तो अक्सर सुनने को मिलती होगी, पर अगर इंसान ने सांप को काट ले और उस सांप की मौत हो जाये, ये बात चौकाने वाली जरूर होगी। ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सांप ने महिला को काट लिया, फिर महिला ने बदला लेने के लिए सांप को काटा और जो हुआ वो आश्चर्यचकित कर देने वाला था।

घटना बिहार के गोपाल गंज की है। यहां श्यापुर गांव में रहने वाली 50 साल की महिला रजंती देवी को सांप ने काट लिया। इसके बाद गांव के लोगों ने उस महिला को सलाह दी की वो भी सांप को काट ले। जिसके बाद गांव वाले सांप पकड़कर लाए और पीड़ित महिला को सौंप दिया। रजंती ने सांप पर अपने दांतों से कई बार वार किया जिसमे सांप की मौत हो गई। इसके बाद इलाज के लिए पीड़ित महिला को भी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।

बिहार। सांप के इंसान को काटने की घटनायें तो अक्सर सुनने को मिलती होगी, पर अगर इंसान ने सांप को काट ले और उस सांप की मौत हो जाये, ये बात चौकाने वाली जरूर होगी। ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सांप ने महिला को काट लिया, फिर महिला ने बदला लेने के लिए सांप को काटा और जो हुआ वो आश्चर्यचकित कर देने वाला था। घटना बिहार के गोपाल गंज की है।…