1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mahima Chaudhary ने लगाया खिलाड़ी पर संगीन आरोप, कहा- अच्छे खिलाड़ी लेकिन अच्छे इंसान नहीं

Mahima Chaudhary ने लगाया खिलाड़ी पर संगीन आरोप, कहा- अच्छे खिलाड़ी लेकिन अच्छे इंसान नहीं

टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस इन दिनों एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को गोवा में स्पॉट किया गया जहां उनके बीच खासी नजदीकी देखी जा सकती है। किम से पहले लिएंडर एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ भी रलेशन में रहे थे। जिस पर अब महिमा ने रिएक्शन दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस इन दिनों एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को गोवा में स्पॉट किया गया जहां उनके बीच खासी नजदीकी देखी जा सकती है। किम से पहले लिएंडर एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ भी रलेशन में रहे थे। जिस पर अब महिमा ने रिएक्शन दिया है।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

महिमा चौधरी इन दिनों बंगाली थ्रिलर मूवी ‘डार्क चॉकलेट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान महिमा ने बताया कि लिएंडर ने उन्हें धोखा दिया था। ‘वो एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं’। दरअसल लिएंडर महिमा के साथ रिश्ते में रहते हुए संजय दत्त की पहली पत्नी रिया पिल्लई के भी करीब चले गए थे।

लिएंडर पेस के धोखे पर महिमा चौधरी का छलका दर्द, ‘वो अच्छे खिलाड़ी लेकिन अच्छे इंसान नहीं’ महिमा ने बताया कि ‘मुझे जब पता चला कि उनकी जिन्दगी में कोई और भी है तो मैं बहुत शॉक्ड रह गई। उनके जाने से मेरी जिन्दगी में कोई असर नहीं पड़ा, मैं और ज्यादा मैच्योर हो गई थी’।  महिमा ने लिएंडर से अपनी राहें अलग कर लीं।


उधर लिएंडर अपनी गर्लफ्रेंड रिया के साथ लिव-इन में अमेरिका रहने लगे। महिमा ने कहा कि ‘मुझे पता था कि जो लिएंडर ने उनके साथ किया एक दिन वो रिया के साथ भी करेंगे’।  महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। शादी के कुछ महीनों बाद है बेटी अरियाना का जन्म हुआ। हालांकि बॉबी के साथ भी महिमा की शादी ज्यादा नहीं टिक सकी और 2013 में महिमा उनसे अलग हो गईं हालांकि उन्होंने बॉबी से तलाक नहीं लिया है।


लेकिन अपनी बेटी की परवरिश वो खुद ही करतीं हैं। उन्होंने कहा कि सिंगल मदर होने की वजह से उन्हें फिल्मों से दूरी बनानी पड़ी। लिएंडर पेस के धोखे पर महिमा चौधरी का छलका दर्द, ‘वो अच्छे खिलाड़ी लेकिन अच्छे इंसान नहीं’ महिमा की फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ रियल लाइफ बेस्ड कहानी है, महिमा इसमें इंद्राणी मुखर्जी का किरदार कर रही है, ये फिल्म शीना मर्डर केस पर बनी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...