1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. Mahima Chaudhary News: जब Mahima Chaudhary के फेस से निकाले गए 67 कांच के टुकड़े, ऐसे हुआ करियत खराब …. देखें VIDEO

Mahima Chaudhary News: जब Mahima Chaudhary के फेस से निकाले गए 67 कांच के टुकड़े, ऐसे हुआ करियत खराब …. देखें VIDEO

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mahima Chaudhary News: कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पढ़ें :- होटल जैसे घर पर बनाईये दाल मखनी

आपको बता दें, इस वीडियो में महिमा चौधरी बता रही हैं कि किस तरह अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उनसे एक प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया था जिसके बाद उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में उन्हें बताया था।

इस वीडियो में महिमा बात करते हुए काफी भावुक नजर आती हैं। वहीं अपने पोस्ट में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने महिमा चौधरी को कैंसर से लड़ने वाली ‘हीरो’ बताया है।

ऐसे हुआ करियत बर्बाद 

महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे एक कार दुर्घटना ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से बदलकर रख दिया था। उन दिनों महिमा चौधरी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ अजय देवगन और काजोल की 1999 में आई होम प्रोडक्शन फिल्म ‘दिल क्या करे’ में काम कर रही थीं।

उस दौरान उनकी शूटिंग बेंगलुरु में चल रही थी। एक दिन जब वह शूट पर जा रही थीं तो एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के शीशे टूटकर उनके चहरे में धंस गए थे। उस वक्त महिमा की हालत ऐसी थी कि शायद उनकी जान न बच सके।

चेहरे से निकाले गए थे 67 कांच के टुकड़े महिमा ने अपने इंटरव्यू में इस दुर्घटना के बारे में बात करते हुए बताया था कि इसके बाद वह किसी तरह अस्पताल पहुंच पाईं क्योंकि कोई उन्हें अस्पताल नहीं ले जा रहा था। अस्पताल पहुंचने के बाद उनकी मां और अजय देवगन उनसे मिलने पहुंचे थे।

एक्सीडेंट के बाद जब उन्होंने पहली बार आईने में अपना चेहरा देखा था तो उनके होश उड़ गए थे। उनके पूरे चहरे पर सिर्फ टांके नजर आ रहे थे। डॉक्टर ने उनकी सर्जरी कर कांच के 67 टुकड़े उनके चेहरे से निकाले थे।

पढ़ें :- गोबर के उपले फेंकते नजर आई महिला, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान

लंबे समय तक अंधेरे में रहना पड़ा महिमा ने इस हादसे के बाद खुद का बहुत ख्याल रखा। उन्हें सूरज की रोशनी में निकलने की मनाही थी। वह हमेशा अंधरे में अपने कमरे में बैठी रहती थीं।

ऐसा इसलिए क्योंकि उनके चेहरे पर कोई निशान न रहे इसके लिए उन्हें रोशनी या किसी भी तरह की लाइट से दूर रहने के लिए कहा गया था। यहां तक की वह खुद के चेहरे को कई दिनों तक नहीं देखती थीं।

इस घटना की वजह से महिमा को लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा। जिस वक्त उनके साथ ये हादसा हुआ तब महिमा के पास बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थीं। उनका चेहरा बिगड़ जाने के कारण सभी ने उनसे दूरी बना ली। हीरोइन के तौर पर उनकी जगह किसी और को साइन कर लिया गया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...