1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. शानदार फाइनेंस स्कीम लांच कर महिंद्रा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा

शानदार फाइनेंस स्कीम लांच कर महिंद्रा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा

कोरोना माहामारी के काल में सभी सेक्टर आर्थिक गतीविधियों से प्रभवित हैं। ऐसे में आटो सेक्टर का भी त्रस्त होना लाजिमी है। अब कंपनियां वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए नित नए स्कीम और ऑफर पेश कर रही हैं। इसी क्रम में देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra भी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Mahindra Caught Everyones Attention By Launching A Great Finance Scheme

नई दिल्ली। कोरोना माहामारी के काल में सभी सेक्टर आर्थिक गतीविधियों से प्रभवित हैं। ऐसे में आटो सेक्टर का भी त्रस्त होना लाजिमी है। अब कंपनियां वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए नित नए स्कीम और ऑफर पेश कर रही हैं। इसी क्रम में देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra भी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर स्पेशल फाइनेंस स्कीम दे रही है, जिसे कंपनी ने “Own Now and Pay after 90 days” नाम दिया है।

पढ़ें :- कोरोना की दूसरी लहर से भारत के 'कार बाजार' को कितना नुकसान हुआ?

इसके तहत ग्राहक यदि अभी महिंद्रा के वाहन खरीदता है तो उसकी मासिक किश्त (EMI) 3 महीने बाद से शुरू होगी। जो ग्राहक “Own Online” प्लेटफॉर्म के तहत वाहन की खरीदारी करते हैं उन्हें 3,000 रुपये की एक्सेसरीज के साथ ऑनलाइन बुकिंग पर 2,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा। इन ऑफर्स के अलावा, ग्राहक आसान मासिक किश्तों में अपने एक्सेसरीज, एक्सटेंडेड वारंटी या वर्कशॉप भुगतान को भी कन्वर्ट कर सकते हैं और 3,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

आपको बता दें कि महिंद्रा ने पिछले साल अपना नया “ओन ऑनलाइन” प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था, जो ऑफलाइन फाइनेंस पार्टनर्स के लिए एक सहज ऑनलाइन ऋण स्वीकृति जैसे विकल्पों को चुनने की सुविधा प्रदान करता है।

 

पढ़ें :- कोरोना त्रासदी के बीच अच्छी खबर महिंद्रा दे रही अपनी कारों पे 2.85 लाख की भारी बचत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X