आनंद महिंद्रा ने आज सुबह ऐसा क्या देख लिया कि बोल उठे- एलियन जीवन का धरती पर होने का सबूत

anand-mahindra_650x400_61484143044

नई दिल्ली: महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा बिजनेस जगत का जाना माना नाम है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छे खासे सक्रिय रहते हैं और महत्वपूर्ण व जागरूकता से भरी सूचनाओं व जानकारियों को साझा करने के साथ ही कुछ हल्की फुल्की चीजें भी शेयक करते रहते हैं. मगर आज उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने सुबह सुबह एक ट्वीट किया जिसमें कहा कि वह जब तक सूर्य नमस्कार कर रहे थे, खुद से खुश थे.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि वह सूर्य नमस्कार के कुछ स्टेप्स करने से खुद से तब तक खुश थे जब तक उन्होंने यह वीडियो नहीं देखा. उन्होंने जिस वीडियो का जिक्र किया है वह उन्हें वॉट्सऐप पर किसी ने फॉरवर्ड किया है. इसका जिक्र करते हुए वह लिखते हैं कि ये दोनों आखिर हैं किस ग्रह से? हैरान होते हुए वह लिखते हुए वीडियो में दिख रहे कलाकारों के लिए लिखते हैं, एलियन जीवन के धरती पर उदाहरण हैं दोनों…

{ यह भी पढ़ें:- UP Investors Summit: बनारस में 200 करोड़ रुपये निवेश करेगा महिंद्रा ग्रुप }

इसी के साथ बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा का एकल शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त तिमाही में 24.79 प्रतिशत बढ़कर 1,331.57 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है. इससे पिछले वर्ष इसी दौरान इसे 1,067.03 करोड़ रुपये का एकल शुद्ध लाभ हुआ था. कंपनी के निदेशक मंडल की आज हुई बैठक में 1:1 में बोनस शेयर जारी करने की सिफारिश की गई.

इसके तहत एक पूर्ण चुकता पांच रुपये के शेयर पर पांच रुपये का बोनस शेयर दिया जाएगा। कंपनी इसके लिए शेयरधारकों से डाकमत से मंजूरी लेगी.

{ यह भी पढ़ें:- जानिए कौन है सोनम गुप्ता और कैसे हो गई बेवफा…? }

नई दिल्ली: महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा बिजनेस जगत का जाना माना नाम है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छे खासे सक्रिय रहते हैं और महत्वपूर्ण व जागरूकता से भरी सूचनाओं व जानकारियों को साझा करने के साथ ही कुछ हल्की फुल्की चीजें भी शेयक करते रहते हैं. मगर आज उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने सुबह सुबह एक ट्वीट किया जिसमें कहा कि वह जब तक सूर्य नमस्कार कर रहे थे, खुद…
Loading...