1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. फेस्टिव सीजन मे महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, ख़रीदारी पर खास छूट

फेस्टिव सीजन मे महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, ख़रीदारी पर खास छूट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mahindra Is Giving Great Gift To Government Employees In Festive Season Special Discount On Shopping

नई दिल्ली: इस दीपावली महिंद्रा एंड महिंद्रा एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत यदि कोई भी गवर्मेंट स्टाफ महिंद्रा की किसी भी कार को क्रय करता है, तो उसे कंपनी की ओर से अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। दरअसल, महिंद्रा इस फेस्टिवल एक नई स्कीम लेकर आई है, जिसका नाम सरकार 2.0 है। इस ऑफर के तहत केंद्र तथा राज्य सरकारों के सभी स्टाफ को महिंद्रा की किसी भी कार की खरीद पर 11,500 रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट प्राप्त होगा।

पढ़ें :- Porsche ने पेश किया नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइविंग अनुभव को पर्सनलाइज़ करने में मदद करेगा

इसके अतिरिक्त सरकार कर्मचारियों को 7.25 फीसदी इंट्रेस्ट रेट पर लोन तथा 799 रुपये प्रति लाख तक की न्यूनतम ईएमआई जैसे अतिरिक्त लाभ भी मिलेंगे। अक्टूबर माह में जहां अधिकतर वाहन कंपनियों की बिक्री में वृद्धि दर्ज की गई। वहीं, फेस्टिवल सीजन भी महिंद्रा के लिए राहत की खबर लेकर नहीं आ पाया। कंपनी ने अक्टूबर 2020 में कुल 44,359 वाहनों (पैसेंजर वाहन+कॉमर्शियल वाहन+निर्यात) की बिक्री की।

जबकि, महिंद्रा ने अक्टूबर 2029 में कुल 51,896 वाहनों (पैसेंजर वाहन+कॉमर्शियल वाहन+निर्यात) की बिक्री की थी। हालांकि, बीते वर्ष के मुकाबले भले ही कंपनी की बिक्री में कमी दर्ज की गई, किन्तु यदि बीते कुछ माहों से इसकी तुलना करें तो कंपनी की बिक्री में वृद्धि दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि महिंद्रा ने अगस्त 2020 में 30,426 वाहनों तथा सितंबर 2020 में 34,351 वाहनों की बिक्री की थी। यूटीलिटी व्हीकल सेगमेंट में कंपनी की बिक्री में 3 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई है। अक्टूबर 2020 में महिंद्रा के कुल 18,317 यूटीलिटी वाहनों की बिक्री हुई। जबकि, अक्टूबर 2019 में कंपनी के टोटल 17,785 यूटीलिटी वाहनों की बिक्री हुई थी।

पढ़ें :- भारत में की गई लॉन्च, यामाहा FZ-X निओ-रेट्रो ₹ 1.17 लाख रही शुरुआती कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X