1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. महिंद्रा ने NASCAR कप सीरीज के लिए एंकर प्रायोजक के रूप में स्टीवर्ट-हास रेसिंग के साथ हाथ मिलाया

महिंद्रा ने NASCAR कप सीरीज के लिए एंकर प्रायोजक के रूप में स्टीवर्ट-हास रेसिंग के साथ हाथ मिलाया

बहु-वर्षीय साझेदारी NASCAR कप सीरीज़ शेड्यूल के बहुमत के लिए ब्रिस्को के नंबर 14 फोर्ड मस्टैंग पर प्रदर्शित होगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

महिंद्रा एजी नॉर्थ अमेरिका ने 2022 रेसिंग सीज़न के लिए अपनी नंबर 14 NASCAR कप सीरीज़ टीम और ड्राइवर चेज़ ब्रिस्को के एंकर प्रायोजक के रूप में स्टीवर्ट-हास रेसिंग (SHR) के साथ भागीदारी की है। यह बहु-वर्षीय साझेदारी NASCAR कप सीरीज़ शेड्यूल के बहुमत के लिए ब्रिस्को के नंबर 14 फोर्ड मस्टैंग पर प्रदर्शित होगी। रेड-एंड-ब्लैक नंबर 14 महिंद्रा ट्रैक्टर्स फोर्ड मस्टैंग, लॉस एंजिल्स में 5-6 फरवरी को कोलिज़ीयम में बुश लाइट क्लैश में डेब्यू करेगी और फिर डेटोना 500 की 64वीं दौड़ के साथ सीजन की पारंपरिक शुरुआत के लिए वापसी करेगी।

पढ़ें :- हुंडई कंपनी अपने इन गाड़ियों पर लेकर आया है बंपर ऑफर, जानें पूरी खबर

महिंद्रा एजी नॉर्थ अमेरिका और महिंद्रा ऑटोमोटिव नॉर्थ अमेरिका के अध्यक्ष और सीईओ वीरेन पोपली ने कहा, नासकार, स्टीवर्ट-हास रेसिंग और महिंद्रा के साझा मूल्य मौजूदा और संभावित ग्राहकों से जुड़ने के लिए एक मजबूत मंच बनाते हैं। एसएचआर के साथ हमारी साझेदारी एक अवसर प्रदान करती है। NASCAR प्रशंसकों के व्यापक दर्शकों को हमारी कहानी बताने के लिए जो बाहर का आनंद लेते हैं और अपनी भूमि पर काम करते हैं।

चेस ब्रिस्को और टोनी स्टीवर्ट महान चरित्र के संबंधित व्यक्ति हैं जिन्होंने आज जहां हैं वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। हमारे डीलरों की तरह, उनके पास कड़ी मेहनत नैतिकता और सफल होने की इच्छा है। हमें उन्हें ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। टोनी पहले से ही महिंद्रा के मालिक हैं और इंडियाना में अपने खेत में अपने 5145 ट्रैक्टर को अच्छे इस्तेमाल के लिए लगा रहे हैं।

महिंद्रा ट्रैक्टर्स 36वें वार्षिक चिली बाउल नेशनल्स के लिए ब्रिस्को को भी प्रायोजित करेगा। ब्रिस्को ने NASCAR कप सीरीज़ में अपना पहला साल पूरा किया और मिशेल, इंडियाना के 26 वर्षीय खिलाड़ी ने नंबर 14 HighPoint.com फोर्ड मस्टैंग को चलाकर साल का सबसे नया खिताब जीता।

चेज़ ने कप सीरीज़ में अपना स्थान अर्जित किया है, कोलंबस, इंडियाना के एक साथी हुसियर, स्टीवर्ट ने कहा, जो 414-एकड़ के फैलाव पर रहता है। वह अथक था। जब भी उसे चुनौती दी जाती थी, वह कभी पीछे नहीं हटता था, और इस तरह आपको इस स्तर पर रहना होगा।

पढ़ें :- BYD premium electric SUV ATTO 3: इंडिया में शुरू हुई इस प्रीमियम E-SUV की डिलीवरी, इतने मिनट में हो जाती है चार्ज

जब 14 कार की बात आती है, तो मुझे स्पष्ट रूप से पहिया के पीछे गंदगी ड्राइवरों को रखने का जुनून है यह विशेष है, लेकिन व्यावहारिक भी है। कप सीरीज़ में उनके पास कम हॉर्सपावर पैकेज के साथ, आपको इन कारों को बहुत अधिक स्वतंत्र रूप से चलाना होगा, और मुझे लगता है कि यह एक गंदगी पृष्ठभूमि वाले ड्राइवर के लिए उपयुक्त है।

ब्रिस्को की अगली दौड़ सेजनेट सेंटर के अंदर तुलसा (ओक्ला) एक्सपो रेसवे में 36वीं वार्षिक चिली बाउल नेशनल्स होगी, जो जनवरी के दूसरे सप्ताह के लिए निर्धारित है। महिंद्रा ट्रैक्टर्स ब्रिस्को के नंबर 5 बौने का प्राथमिक प्रायोजक होगा।

डर्ट-ट्रैक रेसिंग मुझे एक बेहतर कप सीरीज़ ड्राइवर बनाती है, ब्रिस्को ने कहा, जो 2022 में अपनी आठवीं चिली बाउल उपस्थिति बनाएगा। यह आपको अनुकूलित करने के लिए मजबूर करता है। आपको अपनी कार का अधिकतम लाभ उठाने के लिए अलग-अलग लाइनें चलानी होंगी और आपको इसे जल्दी से करना होगा।

जब मैंने चार्लोट में रोवल पर अपनी पहली एक्सफिनिटी सीरीज़ की दौड़ जीती, तो मैंने इसे एक गंदगी ट्रैक की तरह चलाया। मैंने सुनिश्चित किया कि एक रन के अंत  मैं पीछे के टायरों को स्पिन न करूं जहां मैं अच्छा था। चिली बाउल चलाना मजेदार है, लेकिन यह आपको तेज भी रखता है। यह महिंद्रा ट्रैक्टर्स के साथ हमारे पहले सीजन की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका होगा।

पढ़ें :- Hyundai की दूसरी EV कार मार्च में मार्केट में किया जाएगा डिलीवर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...