1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Mahindra Scorpio: भारत में जल्द ही लॉन्च होगी महिंद्रा स्कॉर्पियो

Mahindra Scorpio: भारत में जल्द ही लॉन्च होगी महिंद्रा स्कॉर्पियो

इन दिनों मार्केट में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। भारतीय बाजार में एसयूवी शहरों के साथ गांवों में भी खूब पसंद की जाती है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, नई Mahindra Scorpio suv को 20वीं एनिवर्सरी के मौके पर जून में लॉन्च किया जा सकता है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Mahindra Scorpio:  इन दिनों मार्केट में नई Mahindra Scorpio का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। भारतीय बाजार में suv शहरों के साथ गांवों में भी खूब पसंद की जाती है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, नई Mahindra Scorpio suv को 20वीं एनिवर्सरी के मौके पर जून में लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसे जून 2022 में लॉन्च किया था।

पढ़ें :- भारतीय बाजार में जल्द ही लांच होगा केटीएम 390 एडवेंचर, जाने इसका फीचर्स पिक्चर

कहा जा रहा है कि इसमें काफी शार्प हेडलाइट्स मिल रही है और साथ ही क्रोम ट्रीटमेंट भी मिल रहा है। एसयूवी के टॉप वेरिएंट में LED हेडलैंप्स होंगे। इसके अलावा Front bumper, foglamps, and DRLsमिलेंगे। यह पहले के मुकाबले बड़ी, लंबी और ज्यादा मसक्यूलर होगी। सेकेंड जेनरेशन स्कॉर्पियो को बिल्कुल नया डिजाइन दिया जाएगा। आगे की तरफ बिल्कुल नई 6-स्लैट ग्रिल दी जाएगी, जो XUV700 की तुलना में छोटी है।

कहा जा रहा है कि suv 700 की तरह स्कॉर्पियो के टॉप वेरिएंट में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा, जबकि एक बड़ा इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन डैशबोर्ड के सेंटर में होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...