1. हिन्दी समाचार
  2. इतनी कीमत में Mahindra Thar 700 लिमिटेड स्पेशल एडिशन हुआ लांच

इतनी कीमत में Mahindra Thar 700 लिमिटेड स्पेशल एडिशन हुआ लांच

Mahindra Thar 700 Limited Special Edition Launch At Such Price

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने लिमिटेड स्पेशल एडिशन Thar 700 को लांच किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। महिंद्रा Thar 700 के केवल 700 यूनिट्स ही बनाए जाएंगे और ये करंट जनरेशन 4×4 ऑफ-रोडर के फाइनल बैच के पार्ट के तौर पर प्रोड्यूस की जाएंगी। कंपनी नेक्स्ट जनरेसन Thar को 2020 तक भारत में लांच करेगी।

पढ़ें :- महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

दरअसल, महिंद्रा Thar 700 में 2.5-लीटर CRDe इंजन दिया गया है। ये इंजन 105 bhp का पावर और 247 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा। Thar 700 रेगुलर CRDe की तुलना में 50,000 रुपये तक ज्यादा महंगी है। स्टैंडर्ड Thar CRDe की कीमत 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

वहीं, महिंद्रा Thar 700 दो कलर ऑप्शन- एक्वामरीन और नैपोली ब्लैक में उपब्ध होगी। इस स्पेशल एडिशन कार में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर के साथ स्पेशल बैज दिया गया है। 4X4 ऑफ-रोडर के लिए बुकिंग ऑनलाइन तरीके से www.mahindrasyouv.com के जरिए या किसी भी अधिकृत कंपनी डीलरशिप से की जा सकती है।

बता दें, Thar 700ल के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी बदलाव किए गए हैं, जैसे इसमें- 5-स्पोक अलॉय व्हील्स, साइड और बोनट में डिकेल्स, ग्रिल में ब्लैक फिनिशिंग, फ्रंट बंपर में सिल्वर फिनिशिंग, फ्रंट सीट में THAR लोगो लेदर अपहोल्सट्री और ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है।

इतना ही नहीं महिंद्रा एंड महिंद्रा की ओर से 2020 Thar की काफी दिनों से टेस्टिंग की जा रही है और इसे कई बार सड़कों पर देखा भी गया है। साथ ही कंपनी अपनी नई Scorpio को भी 2020 तक लॉन्च कर सकती है।

पढ़ें :- Farmers Protest: फिर भड़की कंगना पर हिमांशी खुराना, कहा- ये सरकार के वो प्यादे हैं...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...