कुनसेरवा में महिंद्रा ट्रैक्टरों का फ्री चेकअप कैम्प आज

20200216_143804

सोनौली । नौतनवा सोनौली मार्ग के कुनसेरवा में स्थित श्री श्याम ट्रैक्टर पर आज फ्री चेकअप कैंप का आयोजन किया गया।
जिसमें 45 से अधिक किसान ट्रैक्टर लेकर चेकअप कैंप पहुंचे और अपने ट्रक्टरो का कंम्पनी के इंजीनियरो से चेक कराया।

Mahindra Tractors Free Checkup Camp In Kunserava Today :

रविवार की सुबह 12 बजे से श्री श्याम ट्रैक्टर एजेंसी पर पहुंचे 45 किसानों के ट्रक्टरो को लखनऊ से आए संजय शर्मा सर्विस मैनेजर से चेकअप कराया और श्री शर्मा ने बताया कि महिंद्रा कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी है। उन्होंने किसानों को ट्रैक्टर के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी।

जैसा कि ट्रैक्टर में कितनी हवा होनी चाहिए, ट्रैक्टर को कैसे चलाया जाए, ट्रैक्टर में कितने गियर होते हैं उस के क्या कार्य हैं। सहित महिंद्रा की विशेषता बताया।


इस अवसर पर श्री श्याम ट्रैक्टर एजेंसी के प्रोपराइटर अश्विनी दुबे (राजू), शिवकुमार शर्मा, महिंद्रा ट्रैक्टर कंपनी एरिया मैनेजर लखनऊ गिरिजेश सिंह सहित क्षेत्र के तमाम किसान ट्रैक्टर चालक मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

सोनौली । नौतनवा सोनौली मार्ग के कुनसेरवा में स्थित श्री श्याम ट्रैक्टर पर आज फ्री चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 45 से अधिक किसान ट्रैक्टर लेकर चेकअप कैंप पहुंचे और अपने ट्रक्टरो का कंम्पनी के इंजीनियरो से चेक कराया। रविवार की सुबह 12 बजे से श्री श्याम ट्रैक्टर एजेंसी पर पहुंचे 45 किसानों के ट्रक्टरो को लखनऊ से आए संजय शर्मा सर्विस मैनेजर से चेकअप कराया और श्री शर्मा ने बताया कि महिंद्रा कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी है। उन्होंने किसानों को ट्रैक्टर के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी। जैसा कि ट्रैक्टर में कितनी हवा होनी चाहिए, ट्रैक्टर को कैसे चलाया जाए, ट्रैक्टर में कितने गियर होते हैं उस के क्या कार्य हैं। सहित महिंद्रा की विशेषता बताया। इस अवसर पर श्री श्याम ट्रैक्टर एजेंसी के प्रोपराइटर अश्विनी दुबे (राजू), शिवकुमार शर्मा, महिंद्रा ट्रैक्टर कंपनी एरिया मैनेजर लखनऊ गिरिजेश सिंह सहित क्षेत्र के तमाम किसान ट्रैक्टर चालक मौजूद रहे। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया