1. हिन्दी समाचार
  2. माहिरा शर्मा ने बताया हां Fake है मेरा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड सर्टिफिकेट, किया ये खुलासा

माहिरा शर्मा ने बताया हां Fake है मेरा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड सर्टिफिकेट, किया ये खुलासा

By आस्था सिंह 
Updated Date

Mahira Sharma Accept Dada Sahep Phalke International Award Certificate Was Fake

मुंबई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पर हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर एक आरोप लगाया गया है, जिसको लेकर इन दिनों वो काफी चर्चा में हैं। हालांकि अब माहिरा ने इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है। माहिरा शर्मा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, इसमें कोई शक नहीं है कि मुझे जो सर्टिफिकेट दिया गया वो फेक है जैसा कि दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल। मुझे इस बारे में नहीं पता था जब मुझे ये सर्टिफिकेट दिया गया। आपने जो कहा कि मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया था। बता दूं कि वो पोस्ट मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जो 24 घंटे में अपने आप हट जाता है। अगर मुझे पता होता कि मेरा सर्टिफिकेट फेक है तो मैं उसे शेयर ही नहीं करती।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट


माहिरा ने कहा, ‘थर्ड पार्टी ने अपनी गलती एक्सेप्ट की है जिन्होंने मुझे ये सर्टिफिकेट दिया। ये सब गलत सिचुएशन की वजह से हुआ है तो इसे लेकर मुझे ब्लेम ना करें। मैं क्यों इसके लिए माफी मांगू।’

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मेरी यही गलती है कि मैंने चेक नहीं किया कि मेरे साथ ऐसा हो रहा है। मैं दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो मैं ये जरूर चाहूंगी कि मुझे ये अवॉर्ड फ्यूचर में मिले।’


दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टि्वल ने अपने इंस्टाग्राम पर माहिरा को लेकर एक खुलासा किया था कि माहिरा ने जो सर्टिफिकेट का फोटो शेयर किया था वो नकली है। उन्होंने ये भी स्पष्ट किया है कि अगर माहिरा ने इस मामले पर माफी नहीं मांगी तो उन्हें खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।
लेकिन बता दें कि माहिरा ने माफी मांगने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि जब उनकी गलती ही नहीं है तो वह माफी क्यों मांगे।

पढ़ें :- लखनऊ में कोरोना संबंधी भारी कुव्यवस्था ने सरकार के दावों की पोल खोल दी : सुधाकर यादव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...