Bigg Boss 13: माहिरा के एविक्शन पर उनकी मां ने कही ये बात

Bigg Boss 13: माहिरा के एविक्शन पर उनकी मां ने कही ये बात
Bigg Boss 13: माहिरा के एविक्शन पर उनकी मां ने कही ये बात

मुंबई। टीवी रियलिटि शो बिग बॉस का फ़िनाले अब बेहद करीब आ गया है और इस पड़ाव पर शो और भी रोमांचक होता नज़र आ रहा है। वहीं पिछले दो दिनों से बिग बॉस फैनक्लब पर एक शॉकिंग खबर ट्रेंड कर रही है। दरअसल, बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को 19वें हफ्ते में मिडनाइट एविक्शन में एलिमिनेट कर दिया गया है। हालांकि अभी तक शो में ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है। वहीं एविक्शन की इन खबरों पर अब माहिरा शर्मा की मां का शॉकिंग रिएक्शन सामने आया है।

Mahira Sharma Mother Shocking Reaction On Her Daughter Eviction :

माहिरा की मां ने बेटी के एविक्शन की खबरों पर हैरानी जताई है, माहिरा की मां ने कहा- आप क्या बात कर रहे हो? जब मैंने माहिरा के एविक्शन की बात सुनी तो मैंने कलर्स चैनल को फोन किया। चैनल ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने तो मुझे माहिरा के लिए कम से कम 1 हफ्ते के कपड़े भेजने को कहा है। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि माहिरा शो से बाहर हो रही है।

बता दें कि इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेट हुआ है। आरती सिंह और माहिरा शर्मा में से कोई एक एविक्ट हो सकता है। हालांकि माहिरा शर्मा की मां की बात सुनकर यह साफ हो गया है कि एक्ट्रेस के मिडनाइट एविक्शन की सभी खबरें झूठी हैं।

मुंबई। टीवी रियलिटि शो बिग बॉस का फ़िनाले अब बेहद करीब आ गया है और इस पड़ाव पर शो और भी रोमांचक होता नज़र आ रहा है। वहीं पिछले दो दिनों से बिग बॉस फैनक्लब पर एक शॉकिंग खबर ट्रेंड कर रही है। दरअसल, बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को 19वें हफ्ते में मिडनाइट एविक्शन में एलिमिनेट कर दिया गया है। हालांकि अभी तक शो में ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है। वहीं एविक्शन की इन खबरों पर अब माहिरा शर्मा की मां का शॉकिंग रिएक्शन सामने आया है। माहिरा की मां ने बेटी के एविक्शन की खबरों पर हैरानी जताई है, माहिरा की मां ने कहा- आप क्या बात कर रहे हो? जब मैंने माहिरा के एविक्शन की बात सुनी तो मैंने कलर्स चैनल को फोन किया। चैनल ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने तो मुझे माहिरा के लिए कम से कम 1 हफ्ते के कपड़े भेजने को कहा है। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि माहिरा शो से बाहर हो रही है। बता दें कि इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेट हुआ है। आरती सिंह और माहिरा शर्मा में से कोई एक एविक्ट हो सकता है। हालांकि माहिरा शर्मा की मां की बात सुनकर यह साफ हो गया है कि एक्ट्रेस के मिडनाइट एविक्शन की सभी खबरें झूठी हैं।