1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. महामिलावटी और आतंकियों को है चौकीदार से परेशानी : पीएम मोदी

महामिलावटी और आतंकियों को है चौकीदार से परेशानी : पीएम मोदी

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीखे जैसे—जैसे करीब आ रही है, सभी राजनैतिक पार्टियों के नेता अपनी और सभाएं और लोगों से संपर्क बढ़ा रहे है। इसी सिलसिले में पीएम मोदी मंगलवार को गया पहुंचे, जहां उन्होने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और महागठबंधन की भी जमकर आलोचना की। अपने भाषण का आरंभ उन्होंने ‘गया की धरती को नमन करही। अपने सब के अभिनंदन करीत ही’ के साथ किया।

मोदी ने इस कार्यक्रम में मौजूद हजारों की भीड़ में कहा कि ‘देश में जो कुछ प्रगति हो पा रही है, ये सिर्फ आप सबके सहयोग के कारण हुआ है। मैं दोनों हाथ जोड़कर जनता का धन्यवाद करता हूं। चौकीदार ने आपके लिए जो कुछ किया उससे आप खुश हैं। बाकी बचा काम भी यही चौकीदार पूरा करेगा। आपको विश्वास है। उन्होने कहा कि गया औरंगाबाद की जनता 11 अप्रैल को बटन दबाकर मोदी सरकार बनायेगी।’

पीएम मोदी ने कहा कि देश व देश के बाहर रहने वाले भाई—बहन चौकीदार को हमेशा आशीर्वाद देते है। बाद में उन्होने चौकीदार से परेशानी उन्ही को है तो महामिलावटी और आतंकवादियों के मददगार है। ये लोग परेशान क्यों हैं ये जानना भी जरुरी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...