महराजगंज: भाजपा की प्रचंड जीत पर मनाया गया जश्न

mahrajganj-bjp
महराजगंज: भाजपा की प्रचंड जीत पर मनाया गया जश्न

महराजगंज। भारतीय जनता पार्टी के ऐतिहासिक जीत पर चहुंओर जश्न का माहौल है। वही सोनौली नगर मे सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में व्यापारीयो व नगरवासियो ने ढोल नगाड़े के साथ विजय जुलूस निकाल कर पूरे नगर में भ्रमण कर एक दूसरे को बधाई दी। नगर भ्रमण के दौरान लोगों ने ढोल नगाड़े पर नृत्य करते हुए जमकर गुलाल अबीर उड़ाया और लोगो ने सुधीर त्रिपाठी पंकज चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके उपरांत रामजानकी चौक पर लोगों ने महराजगंज लोकसभा क्षेत्र चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के जीत का जश्न मनाते हुए जनता गुलाल अबीर उड़ाया और पटाखे फोड़े कर मिठाइयां बांटी।

Mahrajganj Bjp Ki Jeet Ka Jashn :

सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली ने कहा कि यह ऐतिहासिक जीत जनता की जीत है। विजय जुलूस में मुख्य रूप से उद्योग व्यापार मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद प्रदीप नायक, अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रेम यादव, सरदार विक्की सिंह, प्रेम जायसवाल, प्रेम सिंह, जुगल प्रसाद, प्रताप मद्धेशिया,कृष्ण मुरारी, आशुतोष त्रिपाठी,अष्टभुजा मिश्रा,पप्पु सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

भाजपा नेता जगदीश गुप्ता ने निकाला विजय जुलूस 

इसी क्रम में नौतनवा कस्बे में भाजपा नेता जगदीश गुप्ता के नेतृत्व में विजय जुलूस निकाला गया जो नगर का भ्रमण किया । इसके उपरांत श्री गुप्त ने स्टेशन चौराहे पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के मूर्ति पर माल्यार्पण किया और जीत का जश्न मनाते हुए भाजपा समर्थकों ने जुलूस में जमकर गुलाल अबीर उड़ाया और पटाखे छोड़े। विजय जुलूस में लालचंद चौधरी,सुनील श्रीवास्तव,अजय अग्रहरी,राहुल गौड़,विंध्याचल जायसवाल,दुर्गा मद्देशिया सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

इसी क्रम में नौतनवा विधानसभा के अड्डा बाजार में लोकसभा संयोजक समीर त्रिपाठी के आवास पर कार्यकर्ता उपस्थित होकर पटाखे फोड़े एवं मिठाइयां बांटी तथा एक दूसरे को बधाइयां दी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि महराजगंज लोकसभा सीट पर पंकज चौधरी की छठवीं बार की इस जीत ने साबित कर दिया कि वह जनता के दिलों पर अपना अमिट छाप छोड़ा है।
इस मौके पर सहकारी क्रय विक्रय समिति के चेयरमैन सतीश त्रिपाठी, ऋषिकेश अग्रहरि, मदन चौधरी, देवेंद्र सिंह, मनोज आदि लोग उपस्थित रहे ।

गुड्डु खान चेयरमैन नौतनवा ने मनाया भाजपा के जीत का जश्न

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी पंकज चौधरी की भारी जीत की खुशी में आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने आवास से ढोल नगाड़ा बजाते हुए हनुमान चौक पहुचे और लोगो को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया । इस ऐतिहासिक जीत पर श्री खान ने पंकज चौधरी को जीत की बधाई दिया। इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान, राजकुमार गौड़,धीरेंद्र सागर चौरसिया आदि लोग उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज। भारतीय जनता पार्टी के ऐतिहासिक जीत पर चहुंओर जश्न का माहौल है। वही सोनौली नगर मे सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में व्यापारीयो व नगरवासियो ने ढोल नगाड़े के साथ विजय जुलूस निकाल कर पूरे नगर में भ्रमण कर एक दूसरे को बधाई दी। नगर भ्रमण के दौरान लोगों ने ढोल नगाड़े पर नृत्य करते हुए जमकर गुलाल अबीर उड़ाया और लोगो ने सुधीर त्रिपाठी पंकज चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके उपरांत रामजानकी चौक पर लोगों ने महराजगंज लोकसभा क्षेत्र चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के जीत का जश्न मनाते हुए जनता गुलाल अबीर उड़ाया और पटाखे फोड़े कर मिठाइयां बांटी। सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली ने कहा कि यह ऐतिहासिक जीत जनता की जीत है। विजय जुलूस में मुख्य रूप से उद्योग व्यापार मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद प्रदीप नायक, अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रेम यादव, सरदार विक्की सिंह, प्रेम जायसवाल, प्रेम सिंह, जुगल प्रसाद, प्रताप मद्धेशिया,कृष्ण मुरारी, आशुतोष त्रिपाठी,अष्टभुजा मिश्रा,पप्पु सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। भाजपा नेता जगदीश गुप्ता ने निकाला विजय जुलूस  इसी क्रम में नौतनवा कस्बे में भाजपा नेता जगदीश गुप्ता के नेतृत्व में विजय जुलूस निकाला गया जो नगर का भ्रमण किया । इसके उपरांत श्री गुप्त ने स्टेशन चौराहे पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के मूर्ति पर माल्यार्पण किया और जीत का जश्न मनाते हुए भाजपा समर्थकों ने जुलूस में जमकर गुलाल अबीर उड़ाया और पटाखे छोड़े। विजय जुलूस में लालचंद चौधरी,सुनील श्रीवास्तव,अजय अग्रहरी,राहुल गौड़,विंध्याचल जायसवाल,दुर्गा मद्देशिया सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इसी क्रम में नौतनवा विधानसभा के अड्डा बाजार में लोकसभा संयोजक समीर त्रिपाठी के आवास पर कार्यकर्ता उपस्थित होकर पटाखे फोड़े एवं मिठाइयां बांटी तथा एक दूसरे को बधाइयां दी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि महराजगंज लोकसभा सीट पर पंकज चौधरी की छठवीं बार की इस जीत ने साबित कर दिया कि वह जनता के दिलों पर अपना अमिट छाप छोड़ा है। इस मौके पर सहकारी क्रय विक्रय समिति के चेयरमैन सतीश त्रिपाठी, ऋषिकेश अग्रहरि, मदन चौधरी, देवेंद्र सिंह, मनोज आदि लोग उपस्थित रहे । गुड्डु खान चेयरमैन नौतनवा ने मनाया भाजपा के जीत का जश्न भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी पंकज चौधरी की भारी जीत की खुशी में आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने आवास से ढोल नगाड़ा बजाते हुए हनुमान चौक पहुचे और लोगो को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया । इस ऐतिहासिक जीत पर श्री खान ने पंकज चौधरी को जीत की बधाई दिया। इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान, राजकुमार गौड़,धीरेंद्र सागर चौरसिया आदि लोग उपस्थित रहे । रिपोर्ट-विजय चौरसिया