महराजगंज: पीएसी व पुलिस ने किया रूट मार्च, कराया सुरक्षा का एहसास

mahrajganj-police
महराजगंज: पीएसी व पुलिस ने किया रूट मार्च, कराया सुरक्षा का एहसास

महराजगंज। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोतवाल सोनौली विजय राज सिह के नेतृत्व में सोनौली पुलिस ने पीएसी बल के साथ कोतवाली क्षेत्र के सोनौली नगर सहित श्यामकाट,जारा ,नोनिया, कुनसेरवा के आसपास के गावों में रूट मार्च के द्वारा लोगो को सुरक्षा का एहसास कराया और अराजक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने का संदेश दिया गया।

Mahrajganj Police Pac Root March :

मंगलवार की शाम सोनौली पुलिस पीएसी बल के साथ हथियार से लैस हो कर रूट मार्च किया। पुलिस को फ्लैग मार्च करते देख कमजोर लोगो को बल मिला और अपनी सुरक्षा के प्रति आश्वस्त हुए। सभी का नेतृत्त्व कर रहे कोतवाल विजय राज सिह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर व शांतिपूर्ण माहौल उत्पन्न करने को लेकर फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

इस दौरान पुलिस ने माइकिंग करके मतदान के लिए लोगो को जागरूक किया। इस मौके पर सब इंस्पेक्टर रविन्द्र सिह, सुरेन्द्र शर्मा, सुनील कुमार ,अभय कुमार, प्रदीप कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस व पीएसी कर्मी मौजूद रहे।

संवाददाता-विजय चौरसिया

महराजगंज। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोतवाल सोनौली विजय राज सिह के नेतृत्व में सोनौली पुलिस ने पीएसी बल के साथ कोतवाली क्षेत्र के सोनौली नगर सहित श्यामकाट,जारा ,नोनिया, कुनसेरवा के आसपास के गावों में रूट मार्च के द्वारा लोगो को सुरक्षा का एहसास कराया और अराजक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने का संदेश दिया गया। मंगलवार की शाम सोनौली पुलिस पीएसी बल के साथ हथियार से लैस हो कर रूट मार्च किया। पुलिस को फ्लैग मार्च करते देख कमजोर लोगो को बल मिला और अपनी सुरक्षा के प्रति आश्वस्त हुए। सभी का नेतृत्त्व कर रहे कोतवाल विजय राज सिह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर व शांतिपूर्ण माहौल उत्पन्न करने को लेकर फ्लैग मार्च किया जा रहा है। इस दौरान पुलिस ने माइकिंग करके मतदान के लिए लोगो को जागरूक किया। इस मौके पर सब इंस्पेक्टर रविन्द्र सिह, सुरेन्द्र शर्मा, सुनील कुमार ,अभय कुमार, प्रदीप कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस व पीएसी कर्मी मौजूद रहे।

संवाददाता-विजय चौरसिया