1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. महुआ मोइत्रा का भाजपा पर पलटवार, झोलेवाला फकीर तो 2019 से संसद में है, लिखा – ‘झोला लेकर आए थे, झोला लेकर जाएंगे’

महुआ मोइत्रा का भाजपा पर पलटवार, झोलेवाला फकीर तो 2019 से संसद में है, लिखा – ‘झोला लेकर आए थे, झोला लेकर जाएंगे’

लोकसभा में मंगलवार को महंगाई पर चर्चा के दौरान तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा नेता शहजाद पूनावाला के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो पर पलटवार किया है। भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर महुआ मोइत्रा पर अपना महंगा हैंडबैग छिपाने का आरोप लगाया था। इस पर महुआ मोइत्रा ने हैंडबैग के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा में मंगलवार को महंगाई पर चर्चा के दौरान तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा नेता शहजाद पूनावाला के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो पर पलटवार किया है। भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर महुआ मोइत्रा पर अपना महंगा हैंडबैग छिपाने का आरोप लगाया था। इस पर महुआ मोइत्रा ने हैंडबैग के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाया है। लिखा है- झोला लेकर आए थे, झोला लेकर जाएंगे। झोलेवाला फकीर 2019 से संसद में है। टीएमसी सांसद ने साल 2016 में एक रैली के दौरान पीएम मोदी की इसी तरह की टिप्पणी पर मजाक किया ।

पढ़ें :- Mahua Moitra : 'ऊर्जा संरक्षण' बिल पर महुआ ने ट्रोलर्स की बोलती की बंद, ' कहा-सुबह ही मोदी जी से सीख कर आई हूं'

पढ़ें :- Kaali Controversy : महुआ का पलटवार बोलीं- 'दीदी ओ दीदी ने उन्हें दिलवाया बूट, अब मां ओ मां उनके सीने पर रखेगी पैर'

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कल शाम अपने ट्विटर अकाउंट पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को अपनी तरफ से अपना हैंडबैग उठाते और अपने सामने डेस्क के नीचे फर्श पर रखते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके साथ मौजूद एक सांसद महंगाई को लेकर अपनी बात रख रही थीं।

भाजपा प्रवक्ता पूनावाला ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि मूल्य वृद्धि पर चर्चा के दौरान महुआ मोइत्रा ने अपना महंगा बैग छुपा रही हैं। पाखंड का एक चेहरा है और यह है। टीएमसी ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार में कटौती नहीं करती और मूल्य वृद्धि पर चर्चा करते हैं।

पढ़ें :- Kaali Poster Row Controversy : महुआ मोइत्रा बोलीं-'काली की उपासक हूं, किसी से नहीं डरती', सत्यमेव जयते

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...