1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Mahua Moitra : ‘ऊर्जा संरक्षण’ बिल पर महुआ ने ट्रोलर्स की बोलती की बंद, ‘ कहा-सुबह ही मोदी जी से सीख कर आई हूं’

Mahua Moitra : ‘ऊर्जा संरक्षण’ बिल पर महुआ ने ट्रोलर्स की बोलती की बंद, ‘ कहा-सुबह ही मोदी जी से सीख कर आई हूं’

तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों  में रहती हैं। इसके चलते उन्हें कई बार सोशल मीडिया ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।  इस बार वह ऊर्जा संरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि उन्होंने ट्रोलर्स को पलटकर करारा जवाब भी दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों  में रहती हैं। इसके चलते उन्हें कई बार सोशल मीडिया ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।  इस बार वह ऊर्जा संरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि उन्होंने ट्रोलर्स को पलटकर करारा जवाब भी दिया है।

पढ़ें :- Independence Day : पीएम मोदी ने लाल किले से किया वार, बोले- कुछ लोग भ्रष्टाचारियों का कर रहे हैं महिमामंडन

आज सुबह मोदी जी से सीखकर आई हूं : महुआ मोइत्रा

बता दें कि लोकसभा की कार्यवाही के दौरान महुआ ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं अब ऊर्जा संरक्षण संशोधन विधेयक पर बोलूंगी। इस पर एक यूजर ने उन्हें निशाने पर लेते हुए लिखा कि समझती भी हो ‘ऊर्जा संरक्षण’ क्या है? इसके बाद महुआ ने भी पलटवार करते हुए दिलचस्प जवाब दिया। महुआ ने कहा कि अपने बगीचे में मोरों के साथ खेलने के ठीक बाद आज सुबह मोदी जी ने ऊर्जा संरक्षण संशोधन बिल पर मुझे एक ब्रीफिंग सेशन दिया।

लुई वुइटन बैग को लेकर भी ट्रोलर को दिया जवाब,कहा कि मोदीजी की सूट के बाद इस बैग की नीलामी की जाएगी

पढ़ें :- सावरकर ने द्वि-राष्ट्र का सिद्धांत दिया और जिन्ना ने इसे आगे बढ़ाया : Jairam Ramesh

इसके बाद जैसे ही महुआ मोइत्रा ने अपने लोकसभा भाषण का एक वीडियो पोस्ट किया, एक अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने उनसे उनके लुई वुइटन बैग के बारे में पूछा। यूजर ने पूछा कि आपने जो बैग छिपाई थी वह कहां है? इस पर भी महुआ ने दिलचस्प जवाब दिया उन्होंने कहा कि मोदीजी की सूट के बाद इस बैग की नीलामी की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...