1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. महुआ को तुरंत गिरफ्तार किया जाए, सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं : Shubhendu Adhikari

महुआ को तुरंत गिरफ्तार किया जाए, सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं : Shubhendu Adhikari

डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' (Documentary film 'Kaali') के पोस्टर से उठे विवाद को लेकर तृणमूल कांग्रेस पार्टी (Trinamool Congress Party) की सांसद महुआ मोइत्रा (MP Mahua Moitra) की टिप्पणी की टीएमसी (TMC) ने निंदा की है। इससे खफा होकर उन्होंने अपनी ही पार्टी के ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Documentary film ‘Kaali’) के पोस्टर से उठे विवाद को लेकर तृणमूल कांग्रेस पार्टी (Trinamool Congress Party) की सांसद महुआ मोइत्रा (MP Mahua Moitra) की टिप्पणी की टीएमसी (TMC) ने निंदा की है। इससे खफा होकर उन्होंने अपनी ही पार्टी के ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है।

पढ़ें :- Mamta Banerjee के एक्शन पर पहली बार पार्थ चटर्जी बोले -'वक्त बताएगा...',

मोइत्रा के बयान पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने कहा कि ये उनके निजी विचार हैं। पार्टी इनका समर्थन नहीं करती और वह इस तरह की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करती है। हालांकि टीएमसी (TMC) द्वारा नाराजगी जताने के बाद महुआ मोइत्रा ने भी ट्वीट कर सफाई दी थी। उन्होंने मंगलवार को इस विवाद के बाद कहा कि आप सभी संघियों का झूठ आपको बेहतर हिंदू साबित नहीं कर सकता। मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया या कहीं भी धूम्रपान शब्द का उल्लेख नहीं किया। मेरा सुझाव है कि आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं, यह देखने के लिए कि भोग के रूप में उन्हें क्या खाना-पीना दिया जाता है। जय मां तारा।’

महुआ ने मां काली का किया अपमान 

इसकी बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा (West Bengal Assembly) में नेता प्रतिपक्ष  शुभेंदु अधिकारी (Leader of Opposition Shubhendu Adhikari) ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी (Trinamool Congress Party) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि टीएमसी (TMC)  एक परिवार की पार्टी है, यहां कोई लोकतंत्र नहीं है। उन्होंने कहा कि महुआ मोइत्रा के खिलाफ लुकआउट नोटिस कब जारी किया जाएगा। शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari)ने कहा कि महुआ ने मां काली का अपमान किया है। अब मैं मां काली की मूर्ति को लेकर रैली करूंगा।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। महुआ को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

पढ़ें :- महुआ का BJP पर पलटवार, बोलीं- क्या आप नहीं जानते कि सिली सोल्स में आपके आका जीभ और गाल दोनों की करते हैं सेवा

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि बयान से किनारा कर टीएमसी बच नहीं सकती

उधर, पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (West Bengal BJP President Sukanta Majumdar) ने कहा कि बयान से किनारा कर टीएमसी (TMC)  बच नहीं सकती। यदि वह सच में उसका समर्थन नहीं करती तो मोइत्रा पर कार्रवाई करना चाहिए। उसे या तो पार्टी से निकाल देना चाहिए या निलंबित करना चाहिए। मजूमदार ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा मोइत्रा के बयान के खिलाफ धरना देगा। पुलिस थाने जाकर मोइत्रा को गिरफ्तार करने की मांग की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...