बुलंदशहर कांड : मुख्य आरोपी योगेश राज का वीडियो आया सामने, खुद को बताया बेकसूर

yogesh raj vedio
बुलंदशहर कांड : मुख्य आरोपी योगेश राज का वीडियो आया सामने, खुद को बताया बेकसूर

बुलंदशहर। बुलंदशहर के स्याना में हुई गोकशी और इंस्पेक्टर की हत्या में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अभी पुलिस की गिरफृत में नहीं आया है। हालाकि उसने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि वो पूरी तरीके से बेकसूर है। पुलिस अपनी साख बचाने के लिए उसे ऐसे पेश कर रही है जैसे वो बहुत बड़ा क्रिमिनल हो।

Main Accused Of Bulandsahar Case Released A Vedio :

जारी बयान में योगेश राज ने कहा कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी। पहली घटना गोकशी की थी। योगेश राज के मुताबिक उसे गोकशी की घटना की जानकारी हुई तो वो तुरन्त अपने साथियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। उसके वहां पहुंचने से पहले वहां प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पुलिस भी पहुंच चुकी थी।

योगेश के मुताबिक उसने इस मामले में स्याना पुलिस को तुरन्त तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही थी। योगेश ने बताया कि जब मुकदमा लिखा जा रहा था, उस वक्त वो और उसके साथी थाने में मौजूद थे। तभी उसे सूचना मिली कि घटनास्थल पर पथराव होने के साथ ही फायरिंग हो गई है। जिसमें एक युवक और एक इंस्पेक्टर को गोली लग गई है। जिसके बाद वो भागकर घटनास्थल पर पहुंचा। उसका कहना है कि इंस्पेक्टर की हत्या के वक्त वो घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं था, बल्कि वो स्याना थाने में गोकशी की एफआईआर दर्ज करवा रहा था।

योगेश राज के मुता​बिक उसे फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। हालाकि उसने ईश्वर पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि भगवान उसे न्याय दिलाएंगे। फिलहाल ये वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की नाकामी फिर से उजागर हो गई है। वो जिस योगेश राज को पकड़ने के लिए रात दिन पसीना बहा रही है, वो योगेश राज अपना वीडियो जारी कर रहा है।

बुलंदशहर। बुलंदशहर के स्याना में हुई गोकशी और इंस्पेक्टर की हत्या में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अभी पुलिस की गिरफृत में नहीं आया है। हालाकि उसने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि वो पूरी तरीके से बेकसूर है। पुलिस अपनी साख बचाने के लिए उसे ऐसे पेश कर रही है जैसे वो बहुत बड़ा क्रिमिनल हो।जारी बयान में योगेश राज ने कहा कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी। पहली घटना गोकशी की थी। योगेश राज के मुताबिक उसे गोकशी की घटना की जानकारी हुई तो वो तुरन्त अपने साथियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। उसके वहां पहुंचने से पहले वहां प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पुलिस भी पहुंच चुकी थी।योगेश के मुताबिक उसने इस मामले में स्याना पुलिस को तुरन्त तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही थी। योगेश ने बताया कि जब मुकदमा लिखा जा रहा था, उस वक्त वो और उसके साथी थाने में मौजूद थे। तभी उसे सूचना मिली कि घटनास्थल पर पथराव होने के साथ ही फायरिंग हो गई है। जिसमें एक युवक और एक इंस्पेक्टर को गोली लग गई है। जिसके बाद वो भागकर घटनास्थल पर पहुंचा। उसका कहना है कि इंस्पेक्टर की हत्या के वक्त वो घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं था, बल्कि वो स्याना थाने में गोकशी की एफआईआर दर्ज करवा रहा था।योगेश राज के मुता​बिक उसे फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। हालाकि उसने ईश्वर पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि भगवान उसे न्याय दिलाएंगे। फिलहाल ये वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की नाकामी फिर से उजागर हो गई है। वो जिस योगेश राज को पकड़ने के लिए रात दिन पसीना बहा रही है, वो योगेश राज अपना वीडियो जारी कर रहा है।