1. हिन्दी समाचार
  2. बुलंदशहर हिंसा : एक माह बाद मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार, दो ने किया सरेंडर

बुलंदशहर हिंसा : एक माह बाद मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार, दो ने किया सरेंडर

Main Accused Of Bulandsahar Voilence Yogesh Raj Arrests By Up Police

By आशीष यादव 
Updated Date

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक माह पहले हुई हिंसा के दौरार इंस्पेक्टर की हत्या के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।वहीं बजरंग दल के सतीश समेत दो नामजद आरोपियों ने बुधवार को न्यायालय में सरेंडर कर दिया। जिन्स्हे कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। फिलहाल इस मामले में नामजद कराए गए 53 लोग अभी भी पुलिस की ​पकड़ से दूर है।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

बता दें कि बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों की गिरफ्तारी में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच के अलावा पुलिस की 15 टीमें बनाई गई हैं। बताते चलें कि 3 दिसंबर को गोकशी के बाद बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र के गांव चिंगरावठी में हिंसक वारदात हुई। जिसमें स्याना थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और एक स्थानीय युवक सुमित की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद 27 नामजद और 60 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। नामजद लोगों में सुमित का नाम भी शामिल था।

फिलहाल इस मामले में अभी तक कुल 32 लोग जेल जा चुके हैं। जबकि 54 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। इस संबंध में एसएसपी बुलंदशहर प्रभाकर चौधरी ने बताया कि दो नामजद आरोपी सतीश और विनीत ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। जिन्हे जेल भेज दिया गया है। अब विवेचनाधिकारी जेल जाकर इन लोगों के बयान दर्ज कराएंगे। वहीं फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...