1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mainpuri by-election: सपा नेता रामगोपाल यादव ने डाला वोट, पुलिस पर लगाया यह आरोप

Mainpuri by-election: सपा नेता रामगोपाल यादव ने डाला वोट, पुलिस पर लगाया यह आरोप

मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदान जारी है। सैफई के पोलिंग बूथ पर सुबह-सुबह ही सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मतदान किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

By शिव मौर्या 
Updated Date
मैनपुरी। मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदान जारी है। सैफई के पोलिंग बूथ पर सुबह-सुबह ही सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मतदान किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की।
उन्होंने कहा कि, लोकसभा चुनाव 2019 में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को जितने वोट मिलते थे, उससे तीन गुना ज्यादा वोटों से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव जीतेंगी। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि रामपुर में मतदाताओं को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उन्होंने पुलिस पर लोगों की पिटाई करने का आरोप लगाया।
रामगोपाल यादव ने कहा कि रामपुर के एसएसपी वही हैं, जिन्हें चुनाव के दौरान मेरी शिकायत पर फिरोजाबाद से हटा दिया गया था। ये एसएसपी पिछली बार भी थे और अब भी हैं। बता दें इससे पहले रामपुर उपचुनाव को लेकर सपा नेता आज़म खान ने भी सवाल खड़े किये थे।उन्होंने कहा कि लोगों से बर्बरता की जा रही है, लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, पीटा जा रहा है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...