1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mainpuri by-election 2022: अखिलेश को ‘छोटे नेताजी’ कहकर पुकारें, चुनावी जनसभा को संबोधित करते बोले शिवपाल यादव

Mainpuri by-election 2022: अखिलेश को ‘छोटे नेताजी’ कहकर पुकारें, चुनावी जनसभा को संबोधित करते बोले शिवपाल यादव

मुलायम सिंह यादव को 'नेताजी' कहते ही थे लेकिन अब मेरा मानना है कि अखिलेश यादव को 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारा जाए। शिवपाल यादव ने ये बातें मैनपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। दरअसल, चाचा—भतीजे के एक होने के बाद लगातार दोनों नेता एक दूसरे की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mainpuri by-election 2022: मुलायम सिंह यादव को ‘नेताजी’ कहते ही थे लेकिन अब मेरा मानना है कि अखिलेश यादव को ‘छोटे नेताजी’ कहकर पुकारा जाए। शिवपाल यादव ने ये बातें मैनपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। दरअसल, चाचा—भतीजे के एक होने के बाद लगातार दोनों नेता एक दूसरे की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। मैनपुरी में चुनावी जनसभा में ये देखने को मिल रहा है। बता दें कि, मैनपुरी उपचुनाव में ​सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए अखिलेश और शिवपाल यादव लगातार प्रचार कर रहे हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

शिवपाल यादव ने बुधवार को तहसील क्षेत्र के भरतिया कोठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं, पूरी सरकार से है। कार्यकर्ताओं से अपील की कि कोई गाली भी दे, तो उसे बर्दाशत कर लेना, लेकिन पुलिस की पकड़ में मत आना।

इस दौरान डिंपल यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, नेताजी ने मैनपुरी का विकास किया। मैनपुरी के लोग नेताजी का परिवार हैं। इसलिए पहले की इस बार भी अपना आशीर्वाद सपा को जरूर दें। इससे पहले सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने भी सपा के कार्यकर्ताओं को अपने घर में न सोने की सलाह दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...