1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mainpuri by-election 2022: क्या डिंपल यादव के सामने अर्पणा यादव को BJP बनायेगी प्रत्याशी? चल रही चर्चाएं

Mainpuri by-election 2022: क्या डिंपल यादव के सामने अर्पणा यादव को BJP बनायेगी प्रत्याशी? चल रही चर्चाएं

मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। समाजवादी पार्टी ने यहां से डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। ऐसे में भाजपा किसको यहां से चुनावी मैदान में उतारती है ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, इन सबके बीच अर्पणा यादव के नाम की खूब चर्चा हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mainpuri by-election 2022: मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। समाजवादी पार्टी ने यहां से डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। ऐसे में भाजपा किसको यहां से चुनावी मैदान में उतारती है ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, इन सबके बीच अर्पणा यादव के नाम की खूब चर्चा हो रही है।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

कहा जा रहा है कि मैनपुरी उपचुनाव में भाजपा अर्पणा यादव को चुनावी मैदान में उतार सकती है। अगर ऐसा होता है तो समाजवादी पार्टी की इस परंपरागत सीट पर नेताजी की दो बहुएं आमने-सामने होंगी। दरअसल समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी सीट पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को खड़ा किया है।

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि बीजेपी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को उम्मीदवार बना सकती है। बता दें कि, अर्पणा यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़कर ​यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ज्वॉइन कर लिया था। वहीं, अब उनके मैनपुरी से उपचुनाव लड़ने की अटकले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...