मैनपुरी : छेड़खानी में असफल रहने पर 15 वर्षीय छात्रा की हत्या, पेड़ से लटकाया शव

मैनपुरी : छेड़खानी में असफल रहने पर 15 वर्षीय छात्रा की हत्या, पेड़ से लटकाया शव
मैनपुरी : छेड़खानी में असफल रहने पर 15 वर्षीय छात्रा की हत्या, पेड़ से लटकाया शव

लखनऊ। मैनपुरी जनपद के एलाऊ थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. हत्या के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए दुपट्टे का फंदा बनाकर उसका शव पेड़ से लटका दिया स्थानीय लोगों ने मौके से तीन युवकों को पकड़ा है। उनकी जमकर पिटाई लगाई। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।

Mainpuri School Girl Killed For Opposing Molestation Body Hanged On Tree :

जानकारी के अनुसार, यह घटना एलाऊ थाना क्षेत्र के अजीतगंज के पास के एक गांव की है। गांधी जयंती के कार्यक्रम के बाद छात्रा विद्यालय से घर लौट रही थी। तभी तीन युवकों ने छात्रा को घेर लिया और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। आसपास मौजूद लोगों ने धटनास्थल भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

उसके साथ गांव राजलपुर निवासी साथी भी था। इस मुलाकात के करीब आधा घंटा बाद किशोरी का शव पास ही खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। हत्या की सूचना मिलने के बाद एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह सहित चार थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया।

मृतका के भाई ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि चार आरोपियों ने उसकी बहन की हत्या करने के बाद शव पेड़ पर टांग दिया। वह मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के भाई की ओर से चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। मैनपुरी जनपद के एलाऊ थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. हत्या के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए दुपट्टे का फंदा बनाकर उसका शव पेड़ से लटका दिया स्थानीय लोगों ने मौके से तीन युवकों को पकड़ा है। उनकी जमकर पिटाई लगाई। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, यह घटना एलाऊ थाना क्षेत्र के अजीतगंज के पास के एक गांव की है। गांधी जयंती के कार्यक्रम के बाद छात्रा विद्यालय से घर लौट रही थी। तभी तीन युवकों ने छात्रा को घेर लिया और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। आसपास मौजूद लोगों ने धटनास्थल भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उसके साथ गांव राजलपुर निवासी साथी भी था। इस मुलाकात के करीब आधा घंटा बाद किशोरी का शव पास ही खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। हत्या की सूचना मिलने के बाद एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह सहित चार थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया। मृतका के भाई ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि चार आरोपियों ने उसकी बहन की हत्या करने के बाद शव पेड़ पर टांग दिया। वह मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के भाई की ओर से चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।