1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Major accident averted: बेंगलुरु जा रही ट्रेन के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेन पर पत्थर गिरने से हुआ हादसा

Major accident averted: बेंगलुरु जा रही ट्रेन के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेन पर पत्थर गिरने से हुआ हादसा

बेंगलुरु जा रही एक ट्रेन के 5 डिब्बे तमिलनाडु (5 compartments Tamil Nadu) के धर्मपुरी के पास शुक्रवार को पटरी से उतर गए। दक्षिण रेलवे (Southern Railway) ने बताया कि ट्रेन पर पत्थर गिरने यह हादसा हुआ और सभी 2,000 यात्री सुरक्षित हैं तथा कोई घायल नहीं हुआ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

धर्मपुरी: बेंगलुरु जा रही एक ट्रेन के 5 डिब्बे तमिलनाडु (5 compartments Tamil Nadu) के धर्मपुरी के पास शुक्रवार को पटरी से उतर गए। दक्षिण रेलवे (Southern Railway) ने बताया कि ट्रेन पर पत्थर गिरने यह हादसा हुआ और सभी 2,000 यात्री सुरक्षित हैं तथा कोई घायल नहीं हुआ।

पढ़ें :- UP Bypolls 2022 : मैनपुरी में हो रही है धांधली और डीएम नहीं उठा रहे फोन, EC से डिंपल की शिकायत

आपको बता दें, कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस (Kannur-Bengaluru Express), केरल के कन्नूर से गुरुवार शाम 6 बजकर 5 मिनट पर रवाना हुई थी। रेलवे की ओर से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि 12 नवंबर को तड़के 3 बजकर 50 मिनट पर चलती ट्रेन पर अचानक पत्थर गिर पड़े जिससे ट्रेन संख्या 07390 कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस (Train No. 07390 Kannur-Bengaluru Express) के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए। बेंगलुरु मंडल के (बेंगलुरु-सलेम सेक्शन) टोप्पुरु सिवादी पर यह हादसा हुआ।

विज्ञप्ति में कहा गया कि सभी 2348 यात्री सुरक्षित हैं। कोई घायल नहीं हुआ। मंडलीय रेलवे प्रबंधक (डीआरएम), बेंगलुरु श्याम सिंह समेत अधिकारियों का एक दल एक डॉक्टर के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा। दल के साथ दुर्घटना राहत ट्रेन (एआरटी) और चिकित्सा उपकरण वैन भी मौके पर पहुंची।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक और वंदे मातरम ट्रेन का करेंगे उद्घाटन, जाने कहां से कहां तक चलेगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...