1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली के बवाना में बिल्डिंग ढहने से बड़ा हादसा, चार लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिल्ली के बवाना में बिल्डिंग ढहने से बड़ा हादसा, चार लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ हुआ है। यहां राजीव रतन आवास योजना के कई फ्लैट शुक्रवार को भरभरा कर गिर गए। इस हादसे में चार लोगों की जान चली गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली (Delhi) के बवाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ हुआ है। यहां राजीव रतन आवास योजना के कई फ्लैट शुक्रवार को भरभरा कर गिर गए। इस हादसे में चार लोगों की जान चली गई।

पढ़ें :- Akasa Air: दिल्ली पहुंच गया अकासा एयर का पहला विमान, जल्द मिल सकता है बोइंग 737 मैक्स को एयर ऑपरेटर परमिट

इस घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि मृतकों की शिनाख्त रुकैया खातून, शहजाद, एक 12 साल की लड़की अफरीन और दानिश के रूप में हुई है। इसके साथ ही 2 घायल भी हैं, जिनका अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, कई अन्य लोगों के दबे होने की आशंका पर सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि, उत्तरी दिल्ली के बवाना क्षेत्र में राजीव आवास योजना के तहत बने फ्लैट के 10 से 15 फ्लैट अचानक धराशाई हो गए। इस हादसे में चार लोगों की जान चली गयी है, जबकि दो घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रह है कि, इन फ्लैट्स को अभी तक आवंटित नहीं किया गया था, यहां पर कुछ लोग मवेशी चराने के लिए आए हुए थे। अचानक से कुछ मवेशी और इंसान इस बिल्डिंग के नीचे दब गए, जिन्हें निकालने का काम लगातार जारी है।

पढ़ें :- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की जमानत याचिका खारिज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...