1. हिन्दी समाचार
  2. एमपी में बड़ा हादसा, नदी में गिरी बस, 6 की मौत, दर्जनो घायल, कई लापता

एमपी में बड़ा हादसा, नदी में गिरी बस, 6 की मौत, दर्जनो घायल, कई लापता

Major Accident In Mp Bus Falls In River 6 Killed Dozens Injured Many Missing

भोपाल। मध्यप्रदेश के रायसेन स्थित दरगाह के पास सवारियों से भरी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गयी जिसकी वजह से 6 लोगों की मौत हो गयी, दर्जनो घायल है जबकि कई लोगो के लापता होने की सूचना आ रही है। बताया गया कि बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी। बुधवार रात करीब एक बजे अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। उस वक्त बस में 40 से 45 सवारियां थी।

पढ़ें :- आज से होगा Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन, इस बार सख्त होंगे नियम

 

यह हादसा रायसेन स्थित दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर हुआ था। बताया जा रहा है कि बस जब पुल से गुजर रही थी तो उसका एक पहिया रीछन नदी पर बने एक गड्ढे में फंस गया। बस काफी तेज गति से थी जिसकी वजह से चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नदी में जा गिरी। फिलहाल 6 शव बाहर निकाले जा चुके हैं। वहीं 22 घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि कुछ लापता हैं।

बस में बैठी सवारियों का कहना है कि रात की बस थी इसलिए ज्यादातर लोग नींद में थे और जब उनकी आंख खुली तो बस पानी में डूबी थी। हालांकि सूचना मिलते ही कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंच गया और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन भी समय रहते ही शुरू कर दिया गया। लेकिन नदी का बहाव इतना तेज था कि गोताखोरों को भी काफी दिक्कता का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X