बड़ा हादसा: बांग्लादेश में दो ट्रेनें आपस में टकराईं, 15 की मौत कई घायल

bangladesh train accident
बड़ा हादसा: बांग्लादेश में दो ट्रेनें आपस में टकराईं, 15 की मौत कई घायल

नई दिल्ली। पड़ोसी देश बांग्लादेश में सोमवार दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में करीब 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। हादसा देर रात हुआ, जब दो यात्री गाड़ियां आमने-सामने से टकरा गईं।

Major Accident Two Trains Collided In Bangladesh 15 Dead Many Injured :

दरअसल, बांग्लादेश के ब्रह्मणबरिया जिले में सोमवार देर रात दो यात्री ट्रेनों की भिड़ंत हो गई। इसमें करीब 15 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह हादसा रात दो बजे हुआ। हादसे के वक्त उदयन एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ रही थी, तभी उसकी टक्कर एक अन्य ट्रेन से हो गई।

वहीं, इस हादसे में ट्रेन के दो कोच बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए है। जिला पुलिस प्रमुख ने मृतकों की संख्या की पुष्टि कर दी है। उन्होंने जानकारी दी कि हादसे में घायल अन्य यात्रियों में से कई की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे के तुरंत बाद बचाव और राहत अभियान चलाया गया।

बता दें, घटना के कारणों की जांच की जा रही है। स्थानीय सरकार के प्रशासक हयात उद दौला ने बताया कि इस घटना में 40 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी के मुताबिक इसमें करीब 100 लोग घायल हुए हैं।

नई दिल्ली। पड़ोसी देश बांग्लादेश में सोमवार दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में करीब 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। हादसा देर रात हुआ, जब दो यात्री गाड़ियां आमने-सामने से टकरा गईं। दरअसल, बांग्लादेश के ब्रह्मणबरिया जिले में सोमवार देर रात दो यात्री ट्रेनों की भिड़ंत हो गई। इसमें करीब 15 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह हादसा रात दो बजे हुआ। हादसे के वक्त उदयन एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ रही थी, तभी उसकी टक्कर एक अन्य ट्रेन से हो गई। वहीं, इस हादसे में ट्रेन के दो कोच बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए है। जिला पुलिस प्रमुख ने मृतकों की संख्या की पुष्टि कर दी है। उन्होंने जानकारी दी कि हादसे में घायल अन्य यात्रियों में से कई की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे के तुरंत बाद बचाव और राहत अभियान चलाया गया। बता दें, घटना के कारणों की जांच की जा रही है। स्थानीय सरकार के प्रशासक हयात उद दौला ने बताया कि इस घटना में 40 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी के मुताबिक इसमें करीब 100 लोग घायल हुए हैं।