1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू में आतंकियो की बड़ी साजिश नाकाम, पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

जम्मू में आतंकियो की बड़ी साजिश नाकाम, पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

Major Conspiracy Of Terrorists Failed In Jammu Pakistan Violates Ceasefire

जम्मू। जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद से लगातार आतंकी संगठन हमले की साजिश रच रहे है। हाल ही में सीआरपीएफ के जवानो पर ग्रेनेड फेंकने व एक परिवार को बंधक बनाने की घटना में एक जवान भी शहीद हुआ था और 6 आतंकी मार गिराये गये थे। लेकिन एक बार फिर आतंकियो ने साजिश रच दी लेकिन सेना की सूझबूझ से वो साजिश नाकाम रही, सेना ने बस में रखा विस्फोटक जानकारी होते ही बरामद कर लिया। वहीं मंगलवार को पाकिस्तान की तरफ से फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया।

पढ़ें :- ब्रह्ममुहूर्त में खोले गए बदरीनाथ धाम के कपाट, सीएम ने की कोरोना महामारी से मुक्ती की प्रार्थना

जम्मू कश्मीर के पास एक बस खड़ी थी जिसमें आतंकियो ने करीबन 15 ​किलो विस्फोटक रखा था। जैसे ही इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस व सेना को मिली तो बस से विस्फोटक बरामद कर एक बड़ी घटना होने से बचा लिया गया। बताया ​गया कि कुछ दिनो पहले बिलावर में भी 40 किलो विस्फोटक बरामद किया गया था।

वहीं मंगलवार को एकबार फिर पाकिस्तान ने शाहपुर केरनी सेक्टर में फायरिंग की। पाकिस्तान लगातार सीजफायरिंग का उल्लंघन करता जा रहा है ऐसे में भारतीय सेना भी चुप नही बैठने वाली। इस बार भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को करारा जबाब दिया है। करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया.

आपको बता दें कि 28 सितंबर को कुछ घंटो के अंतराल में ही आतंकियो ने जम्मू कश्मीर के तीन अलग अलग जगहों पर हमले किये थे जिसमें गांदरबल में जवानो ने 3 आतंकियो को मारा था हामारा एक जवान भी शहीद हो गया था। वहीं एक अन्य घटना में भी 3 अतांकियो को मारा गया था। और केन्द्र सरकार द्वारा आये आदेश के बाद सभी जगह पर अलर्ट जारी कर दिया गया था।

पढ़ें :- देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम, 24 घंटे में मिले 2.6 लाख केस, 3719 लोगों की गई जान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X