1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Major Festivals in Goa: पहली बार होस्ट बनीं Urvashi Rautela, फराह खान ने की जमकर तारीफ

Major Festivals in Goa: पहली बार होस्ट बनीं Urvashi Rautela, फराह खान ने की जमकर तारीफ

 बॉलीवुड की खूबसूरत उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दुनिया के मंच पर अपना नाम कमा रही हैं। अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, अभिनेत्री ने बॉलीवुड उद्योग में खुद को स्थापित किया है और विदेशों में अपना नाम बनाने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस जो बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में बैक-टू-बैक कंटेंट बेस्ड फिल्मो में दिखाई देगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की खूबसूरत उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दुनिया के मंच पर अपना नाम कमा रही हैं। अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, अभिनेत्री ने बॉलीवुड उद्योग में खुद को स्थापित किया है और विदेशों में अपना नाम बनाने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस जो बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में बैक-टू-बैक कंटेंट बेस्ड फिल्मो में दिखाई देगी।

पढ़ें :- Elliot in Miss Universe 2021 का Urvashi Rautela बनेगी हिस्सा, देश को करेंगी रिप्रेजेंट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, और वह अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों से अपडेट रखने के लिए आकर्षक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है। एक्ट्रेस हमेशा एक फैशन क्वीन साबित हुई है और अपने खूबसूरत पहनावे से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और इंस्टाग्राम प्रभावित फैसू के साथ गोवा में एक कार्यक्रम को होस्ट किया। उर्वशी ने गोवा की इवेंट में काफी अच्छा समय बिताया। इवेंट से कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जहां अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और निर्देशक फराह खान भी दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में फराह खानने उर्वशी रौतेला को पहली बार होस्ट करने की बधाई दी और उनके काम की काफी तारीफ भी की, उर्वशी रौतेला ने अपने लुक के साथ प्रयोग करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें एक झिलमिलाता बेबी पिंक बॉडीकॉन जंपसूट पहने देखा गया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

एक्ट्रेस का इंटरनेशनल गाना वर्साचे बेबी पूरी दुनिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गाने से उनका लुक वर्साचे से प्रेरित है। यह गाना इस साल के सबसे ज्यादा बजट वाले गानों में से एक बताया जा रहा है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...