1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पुलवामा में सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

पुलवामा में सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया है। इस दौरान मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Major Success Of Security Forces In Pulwama Two Terrorists Killed In Encounter

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया है। इस दौरान मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

पढ़ें :- कुलगाम में एक आतंकवादी समेत उसके चार सहयोगी गिरफ्तार

इस बीच अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) सहित सभी कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के बाद राष्ट्रीय रायफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने शुक्रवार की सुबह पुलवामा जिले में त्रास के नोवबग में संयुक्त (कासो) अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि नोवबग की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया और बाहर निकलने वाले मार्गो को सील कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आज सुबह पहली किरण के साथ जब सुरक्षा बल विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलियां चला दीं। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई की। इस मुठाभेड़ में अब तक एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है।

उन्होंने कहा कि बाद में एक आतंकवादी और मारा गया है। अभियान अभी जारी है। इस बीच कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया हैं।

पढ़ें :- सुरक्षा बलों ने अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर, अभियान जारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...