1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. इस खास तरह से कराएं अपने पार्टनर को अपनेपन का एहसास, रोमांस मे लग जाएंगे 4 चांद

इस खास तरह से कराएं अपने पार्टनर को अपनेपन का एहसास, रोमांस मे लग जाएंगे 4 चांद

Make Your Partner Feel Connected In A Special Way Romance Will Take Place In 4 Moons

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आपने अक्सर शादीशुदा लोगों को कहते हुए सुना होगा कि शादी के कुछ समय बाद रिश्ते में वह रोमांच नहीं रहता हैं और प्‍यार कम हो जाता है। ऐसे में आपको जरूरत होती हैं इस प्यार को जगाए रखने की ताकि नजदीकियां बनी रहें। आपको अपने पार्टनर को अपनेपन का एहसास कराते हुए रोमांस बनाए रखने की जरूरत हैं।

पढ़ें :- लिव इन रिलेशनशिप में क्यों रहते है कपल्स, जाने आखिर क्या है इस अधूरे रिश्ते का पूरा सच

आज इस कड़ी में हम आपके लिए कुछ ऐसे कुछ छोटे-छोटे प्रयास लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप अपने अपनेपन का एहसास कराते हुए नजदीकियां ला सकते हैं और रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं।

पार्टनर के दिए टास्‍क को पूरा करें

कई बार अधिकतर कपल्‍स में देखा जाता है कि वह अपने पार्टनर की बातों को नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन यदि आपके पार्टनर ने आपको कोई चीज कही है या वो किसी विशिष्ट कार्य को करने से असमर्थ है या उसे ठीक से नहीं कर पाता है, तो आप उस टास्‍क को पूरा करें। ऐसा करने से आप दोनों एक दूसरे से कनेक्‍ट हो पाएंगे और आपके बीच में प्‍यार बढ़ेगा। हां मगर एक बात का ध्‍यान रखें कि अगर आप एक-दूसरे के लिए कुछ करते हैं, तो भूलकर भी उन बातों को लड़ाई या गुस्‍से के दौरान सुनाकर जताएं नहीं।

निक नेम से पुकारें

आप अपने पार्टनर को उनके निक नेम या किसी प्‍यार के नाम से पुकार सकते हैं। भले ही आपने इसे पहले कभी इस्तेमाल नहीं किया हो। जैसे हो सकता है आप अपने पार्टनर को कभी उनकी सुंदरता के साथ कुछ नाम देकर बुला सकते हैं। ये शब्‍द छोटे जरूर होते हैं, लेकिन यह आपके पार्टनर को अच्‍छा व स्‍पेशल फील करवा सकते हैं।

पढ़ें :- पार्टनर के खर्राटों की समस्या ने कर रखी है नींद हराम, अपनाएं ये गजब के घरेलू नुस्खे

अचानक कभी रोमांटिक मैसेज या डिनर प्‍लान करें

शादी से पहले अक्‍सर कपल्‍स डेट या डिनर के लिए जाते हैं। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ये चीजें फीकी पड़ने लगती हैं। इसके अलावा, ऐसा भी होता है कि शादी के बाद आपके मैसेज या कॉल्‍स में पहले वाली बात नहीं रह जाती है। इसलिए आप कभी अचानक अपने पार्टनर को एक रोमांटिक मैसेज कर सकते हैं। इससे उन्‍हें अच्‍छा फील होगा और आप दोनों एक दूसरे से कनेक्‍ट रहोगे। वहीं आप कभी, कोई डिनर या नाइट आउट प्‍लान कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...