Video: ‘स्वैग से स्वागत’ के बाद सलमान-कैटरीना का एक और धमाका

tiger-zinda-hai

मुंबई। फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। इस गाने को 24 घंटे के अंदर तगड़े व्यूज मिले हैं। ये गाना यूट्यूब पर 24 घंटों में ही दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन चुका है। इसके बाद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर फैंस के लिए कुछ खास लेकर आए हैं।

Making Of The Song Swag Se Swagat Tiger Zinda Hai Salman Khan Katrina Kaif :

दरअसल, गाने की सफलता के बाद निर्देशक ने इसका मेकिंग वीडियो जारी किया है। जहां सलमान और कैटरीना फुल मस्ती में दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ आपको फिल्म की हल्की झलक भी मिल जाएगी। गाने की शूटिंग के दौरान सलमान-कैटरीना की मस्ती भी आपको देखने को मिलेगी।

पिछली बार साल 2012 में फैंस ने सलमान और कैटरीना की जोड़ी को फिल्म ‘एक था टाइगर’ में रोमांस करते देखा था अब और 5 साल बाद बॉलीवुड की ये हिट जोड़ी इस गाने के माध्यम से फैंस को एंटरटेन करती नजर आएगी।

देखें इस गाने का मेकिंग वीडियो-

मुंबई। फिल्म 'टाईगर जिंदा है' का पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। इस गाने को 24 घंटे के अंदर तगड़े व्यूज मिले हैं। ये गाना यूट्यूब पर 24 घंटों में ही दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन चुका है। इसके बाद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर फैंस के लिए कुछ खास लेकर आए हैं।दरअसल, गाने की सफलता के बाद निर्देशक ने इसका मेकिंग वीडियो जारी किया है। जहां सलमान और कैटरीना फुल मस्ती में दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ आपको फिल्म की हल्की झलक भी मिल जाएगी। गाने की शूटिंग के दौरान सलमान-कैटरीना की मस्ती भी आपको देखने को मिलेगी।पिछली बार साल 2012 में फैंस ने सलमान और कैटरीना की जोड़ी को फिल्म ‘एक था टाइगर’ में रोमांस करते देखा था अब और 5 साल बाद बॉलीवुड की ये हिट जोड़ी इस गाने के माध्यम से फैंस को एंटरटेन करती नजर आएगी।देखें इस गाने का मेकिंग वीडियो-