1. हिन्दी समाचार
  2. शादी की बात पर मलाइका-अर्जुन ने तो’ड़ी चु’प्पी, मलाइका शादी के बाद नहीं करेगी ये काम!

शादी की बात पर मलाइका-अर्जुन ने तो’ड़ी चु’प्पी, मलाइका शादी के बाद नहीं करेगी ये काम!

Malaika And Arjun Talk About Marriage Malaika Will Not Do This Work After Marriage

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपने- अपने घरो में हैं, ऐसे में दोनों सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे से जुड़े हुए है और वही मलाइका कुछ न कुछ खाना बनाती रहती हैं और अर्जुन भी खाने की फ़ोटोज़ सोशल मीडिया में पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने इंटरव्यू भी दिए जिसमें अपनी शादी को लेकर कुछ बातें दोनों ने शेयर की।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

जब अर्जुन कपूर से ऑनलाइन इंटरव्यू में पूछा गया कि मलाइका और अर्जुन की शादी कब होगी? इस बात पर अर्जुन ने जवाब दिया कि “जब भी शादी करूँगा आप सबको बता दूँगा। फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है।”आगे अर्जुन ने हँसते हुए कहा कि “यार अभी करनी भी हुई तो भी अभी शादी होगी भी तो कैसे? फ़िलहाल तो अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में सोचा भी नहीं है। लेकिन मैं कुछ भी नहीं छिपाऊँगा”।

ख़बरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं। वहीं जब मलाइका से एक अलग इंटरव्यू में उनकी और अर्जुन की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात पर कोई जवाब न देकर सवाल को टाल दिया। लेकिन जब मलाइका से ये पूछा गया कि आप अर्जुन से शादी के बाद एक बार फिर माँ बनना चाहेंगी? तो मलाइका ने चुप्पी नहीं साधी। इस बात का जवाब देते हुए मलाइका ने साफ़ कर दिया कि वो एक बार फिर माँ बनने के लिए तै’यार नहीं हैं।

बता दे की मलाइका ने कहा कि वो शादी के बाद और एक बेबी नहीं करेंगी। वो पहले ही एक बेटे की माँ हैं और अब उन्हें एक बार फिर माँ बनने का मन नहीं हैं। मलाइका जब पहली बार माँ बनी थीं तो उनकी उम्र 29 थी और अब उनकी उम्र 42 साल है। बता दें कि उनके और अर्जुन की उम्र में भी काफ़ी अंतर होने के कारण उन्हें ट्रोल भी किया गया था लेकिन दोनों एक- दूसरे के साथ कंफरटेबल हैं। अर्जुन और मलाइका एक- दूसरे के साथ काफ़ी वक़्त बिताते नज़र आते हैं कभी लंच तो कभी डिनर तो कभी साथ छुट्टियाँ बिताने जाते हैं।

बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया!

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...