जिम के कपड़ों में ही अचानक अस्पताल पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

3

मुंबई। फोटोग्राफरों की सबसे फेवरेट सेलिब्रिटी हैं मलाइका अरोड़ा, वह जहां भी जाती हैं ये पीछे पीछे आते हैं। इनकी तस्वीरें खींचने से फोटोग्राफर एक भी मौका नहीं जाने देते हैं। अजीब बात ये है कि मलाइका के ये पिक्चर्स हॉस्पिटल के बाहर के हैं।

Malaika Arora Again Spotted Outside A Hospital :

जी हां, मलाइका अरोड़ा बार-बार हॉस्पिटल के चक्कर काट कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा को अस्पताल के बाहर देखा गया। इस दौरान मलाइका ने ब्लैक स्पेकडी, लोअर और स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानो वो जिम से सीधा हॉस्पिटल पहुंची थीं।

मलाइका अरोड़ा अप्रैल में भी तब खूब सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्हें हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। मलाइका को उस वक्त अर्जुन कपूर के साथ मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान मलाइका कैजुअल आउटफिट में बेलबॉटम पैंट और पिंक टॉप पहने दिखी थीं।

मलाइका तब अर्जुन कपूर के साथ हॉस्पिटल के कैजुअलटी वार्ड में पहुंची थीं। हालांकि ये जानकारी तब भी सामने नहीं आई थी कि मलाइका और अर्जुन हॉस्पिटल क्यों पहुंचे थे।

अप्रैल में मलाइका को लेकर ये भी कहा जा रहा था कि वो अर्जुन से शादी कर सकती हैं। ऐसी अफवाहें सुनने को मिली थीं कि मलाइका और अर्जुन 19 अप्रैल को चर्च वेडिंग करेंगे। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

मुंबई। फोटोग्राफरों की सबसे फेवरेट सेलिब्रिटी हैं मलाइका अरोड़ा, वह जहां भी जाती हैं ये पीछे पीछे आते हैं। इनकी तस्वीरें खींचने से फोटोग्राफर एक भी मौका नहीं जाने देते हैं। अजीब बात ये है कि मलाइका के ये पिक्चर्स हॉस्पिटल के बाहर के हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा बार-बार हॉस्पिटल के चक्कर काट कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा को अस्पताल के बाहर देखा गया। इस दौरान मलाइका ने ब्लैक स्पेकडी, लोअर और स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानो वो जिम से सीधा हॉस्पिटल पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा अप्रैल में भी तब खूब सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्हें हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। मलाइका को उस वक्त अर्जुन कपूर के साथ मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान मलाइका कैजुअल आउटफिट में बेलबॉटम पैंट और पिंक टॉप पहने दिखी थीं। मलाइका तब अर्जुन कपूर के साथ हॉस्पिटल के कैजुअलटी वार्ड में पहुंची थीं। हालांकि ये जानकारी तब भी सामने नहीं आई थी कि मलाइका और अर्जुन हॉस्पिटल क्यों पहुंचे थे। https://www.instagram.com/p/ByrgXJjn5Qy/?utm_source=ig_embed अप्रैल में मलाइका को लेकर ये भी कहा जा रहा था कि वो अर्जुन से शादी कर सकती हैं। ऐसी अफवाहें सुनने को मिली थीं कि मलाइका और अर्जुन 19 अप्रैल को चर्च वेडिंग करेंगे। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ।