जिम लुक में नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, देखें जबर्दस्त एब्स

जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा ने दिखाए एब्स, दे रही हैं एक्टर्स को चैलेंज
जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा ने दिखाए एब्स, दे रही हैं एक्टर्स को चैलेंज

Malaika Arora Flaunts Toned Abs Spotted At Outside Gym

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान देती हैं इसका अंदाज़ा आप उनके फिगर को देख कर लगा सकते हैं। 45 की उम्र में भी मलाइका एक भी दिन एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं। अपनेड बिजी शेड्यूल के बीच भी मलाइका जिम और योगा क्लास के लिए समय निकाल ही लेती हैं और अपनी डाइट का भी खास खयाल रखती हैं।

अभी बुधवार को मलाइका जब जिम के बाहर स्पॉट हुईं उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान पता चला कि वो इन दिनों एब्स बनाने में व्यस्त हैं। उनकी इस तस्वीर में एब्स नजर आ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा जिस समय जिम से बाहर आई थीं, उनकी आंखों पर चश्मे चढ़े हुए थे। कैमरे को देखते हुए मलाइका ने पोज भी दिए।

बीते कुछ दिनों पहले मलाइका ने सोशल मीडिया पर योगा करते हुए फोटो पोस्ट की थी जिसके चलते उन्हे लोगों ने ट्रोल भी किया। मलाइका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने बॉडी शेमिंग पर कमेंट्स किए तो कुछ ने अर्जुन कपूर से जुड़े कमेंट्स भी किए।

वहीं मलाइका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि ‘जो लोग ऐसा घटिया कॉमेंट कर रहे हैं वे जैलस फील कर रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान देती हैं इसका अंदाज़ा आप उनके फिगर को देख कर लगा सकते हैं। 45 की उम्र में भी मलाइका एक भी दिन एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं। अपनेड बिजी शेड्यूल के बीच भी मलाइका जिम और योगा क्लास के लिए समय निकाल ही लेती हैं और अपनी डाइट का भी खास खयाल रखती हैं। अभी बुधवार को मलाइका जब जिम के बाहर स्पॉट हुईं उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान पता चला कि वो इन दिनों एब्स बनाने में व्यस्त हैं। उनकी इस तस्वीर में एब्स नजर आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा जिस समय जिम से बाहर आई थीं, उनकी आंखों पर चश्मे चढ़े हुए थे। कैमरे को देखते हुए मलाइका ने पोज भी दिए। बीते कुछ दिनों पहले मलाइका ने सोशल मीडिया पर योगा करते हुए फोटो पोस्ट की थी जिसके चलते उन्हे लोगों ने ट्रोल भी किया। मलाइका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने बॉडी शेमिंग पर कमेंट्स किए तो कुछ ने अर्जुन कपूर से जुड़े कमेंट्स भी किए। वहीं मलाइका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि 'जो लोग ऐसा घटिया कॉमेंट कर रहे हैं वे जैलस फील कर रहे हैं।