रिएलिटी शो में मलाइका के साथ हुआ कुछ ऐसा, डर के मारे निकल पड़ी चीख

malaika-arora
रिएलिटी शो में मलाइका के साथ हुआ कुछ ऐसा, डर के मारे निकल पड़ी चीख

मुंबई। इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) के 8वें सीजन की शुरुआत शनिवार रात कलर्स टीवी पर हो चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर इस सीजन में जज की भूमिका में हैं। इस शो का एक वीडियो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका पर एक जादूगर जादू करते दिखाई दे रहे हैं। इस जादूगर के टैलेंट ने मलाइका और बाकी जजो समेत सभी हैरान हो गए।

Malaika Arora Indias Got Talent 8 Magician Shocked Judges Karan Johar Kirron Kher :

एक जादूगर मलाइका के सिर पर सॉफ्ट ड्रिंक से भरा डिस्पोजेबल कप पलटने को कहते हैं। मलाइका डरते हुए ऐसा करने को तैयार हो जाती हैं लेकिन जैसे ही वह कप अपने सिर पर पलटती हैं, उसके अंदर रखी सॉफ्ट ड्रिंक गायब हो जाती है। ऐसा होने पर मलाइका चौंक जाती हैं और जादूगर को गले लगा लेती हैं।


मलाइका अरोड़ा ने इससे पहले एक फनी प्रोमो जारी किया था, जिसमें इंटरनेट सेंसेशन दीपक कलाल ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर जजेस को हैरान परेशान करते दिखे थे। सोशल मीडिया पर मलाइका के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। मलाइका के फैंस इस वीडियो पर बेहिसाब लाइक कर रहे हैं साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।


बता दें कि यह टैलेंट रिएलिटी शो 20 अक्टूबर से रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। भारती सिंह और ऋत्विक धनजानियां शो के होस्ट हैं।

मुंबई। इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) के 8वें सीजन की शुरुआत शनिवार रात कलर्स टीवी पर हो चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर इस सीजन में जज की भूमिका में हैं। इस शो का एक वीडियो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका पर एक जादूगर जादू करते दिखाई दे रहे हैं। इस जादूगर के टैलेंट ने मलाइका और बाकी जजो समेत सभी हैरान हो गए। एक जादूगर मलाइका के सिर पर सॉफ्ट ड्रिंक से भरा डिस्पोजेबल कप पलटने को कहते हैं। मलाइका डरते हुए ऐसा करने को तैयार हो जाती हैं लेकिन जैसे ही वह कप अपने सिर पर पलटती हैं, उसके अंदर रखी सॉफ्ट ड्रिंक गायब हो जाती है। ऐसा होने पर मलाइका चौंक जाती हैं और जादूगर को गले लगा लेती हैं।
मलाइका अरोड़ा ने इससे पहले एक फनी प्रोमो जारी किया था, जिसमें इंटरनेट सेंसेशन दीपक कलाल 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर जजेस को हैरान परेशान करते दिखे थे। सोशल मीडिया पर मलाइका के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। मलाइका के फैंस इस वीडियो पर बेहिसाब लाइक कर रहे हैं साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।
बता दें कि यह टैलेंट रिएलिटी शो 20 अक्टूबर से रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। भारती सिंह और ऋत्विक धनजानियां शो के होस्ट हैं।