1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Malaika Arora फिर करने जा रही शादी, वीडियो शेयर कर दिया कन्फर्मेशन

Malaika Arora फिर करने जा रही शादी, वीडियो शेयर कर दिया कन्फर्मेशन

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल सुर्ख़ियों में है। दरअसल इन दिनों उनका शो 'मूविंग इन विद मलाइका'(Moving In With Malaika) सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है और इस शो में मलाइका अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल सुर्ख़ियों में है। दरअसल इन दिनों उनका शो ‘मूविंग इन विद मलाइका'(Moving In With Malaika) सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है और इस शो में मलाइका अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

अब हाल ही में बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) संग बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी (Malaika Arora Wedding) का जिक्र किया और मां के डायमंड बैंगल पर हक जताया। दरअसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मूविंग विद मलाइका का नया एपिसोड आ गया है।

इस एपिसोड में दिखता है कि मलाइका और अमृता साथ में एक रेस्टोरेंट आए हैं। जहां मलाइका, अमृता को कुछ फोटोज क्लिक करने को कहती हैं, लेकिन अमृता मना कर देती हैं। वहीं रेस्टोंरेंट में अमृता अपने लिए कॉकटेल और मलाइका हॉट टडी ऑर्डर करती हैं।

वहीं इसके बाद बातचीत शुरू होती है और अमृता, मलाइका की तारीफ करते हुए एक बैंगल की खूब तारीफ करती हैं। वहीं इसके बाद मलाइका बताती हैं कि ये कंगन डायमंड का है। इसके बाद अमृता, मलाइका को मां के डायमंड बैंगल की याद दिलाती हैं और बताती हैं कि एक बार मां उसे पहन कर गई थीं और वो सोफे पर रखा था। इसके बाद मां ने अमृता से कहा था- ‘मुझे लगता है कि वक्त आ गया है’।

जिस पर मलाइका पूछती हैं- ‘क्या?’ फिर अमृता कहती हैं- ‘मुझे देने का, उनकी पसंदीदा बेटी। तुम्हें चाहिए तो हम शेयर कर सकते हैं, लेकिन वो मुझे ही मिलेगा।’ यह सब सुनकर मलाइका थोड़ी सीरियस हो जाती हैं और कहती हैं- ‘तुम रखो, तुम उनकी फेवरेट बेटी हो।’

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

ये सुनकर अमृता कहती हैं- ‘देखो तुम्हारे चेहरे का रंग ही बदल गया है, तुम इतना सीरियसली क्यों लेती हो बातों को?’ वहीं इसके बाद अमृता कहती हैं- ‘तुम उनकी फेवरेट बेटी हो, मैं उनकी फेवरेट बेटी हूं, लेकिन कंगन तो मुझे ही मिलेगा।’ इसके बाद मलाइका कहती हैं- ‘अगर हम दोनों में से किसी की दोबारा शादी होगी, तो वो मैं होऊंगी। ऐसे में कंगन मुझे मिलेगा।’ आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. अब खबरें हैं दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...