मलाइका-अरबाज के तलाक की प्रक्रिया मई 2017 तक स्थगित

Malaika Arora Khan And Arbaaz Khan To Get Divorced

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोडा खान के बीच चल रहे तलाक के मामले में दंपत्ति ने शनिवार को मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में पेश होकर काउंसिलिंग की प्रक्रिया का सामना किया। जिसके बाद अदालत ने इस मामले को मई 2017 तक के लिए स्थगित कर दिया है।




मिली जानकारी के मुताबिक बांद्रा फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक लेने की अर्जी देने वाले अरबाज खान और मलाइका खान को अदालत ने काउंसिलिंग की प्रक्रिया के लिए तलब किया था। इस प्रक्रिया के तहत दोनों पक्षों से पूछा गया था कि क्या वे वास्तविकता में आपसी सहमति से तलाक चाहते हैं या फिर उन पर किसी प्रकार का दवाब है। जिसके बाद दोनों ने बिना किसी दवाब के आपसी सहमति से अलग होने की बात कह कर प्रक्रिया को खत्म किया।




तलाक कानून के तहत अदालत ने काउंसिलिंग प्रक्रिया के बाद दोनों को छह माह का समय देते हुए मई 2017 तक के लिए इस प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है। कानूनी जानकारों की माने काउंसिलिंग के छह माह बाद अदालत के एकबार फिर दोनों पक्षों से अंतिम विचार जानने के साथ तलाक को मंजूरी प्रदान कर देगी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोडा खान के बीच चल रहे तलाक के मामले में दंपत्ति ने शनिवार को मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में पेश होकर काउंसिलिंग की प्रक्रिया का सामना किया। जिसके बाद अदालत ने इस मामले को मई 2017 तक के लिए स्थगित कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बांद्रा फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक लेने की अर्जी देने वाले अरबाज खान और मलाइका खान को…