जरूरत से ज्यादा शॉर्ट थी मलाइका की ड्रेस, यूजर बोले- तुम्‍हें खुद को ढकना चाहिए

मुंबई। देश-दुनिया में क्रिसमस और नए साल के लिए तैयारियां तेज हो गयी हैं। इन सबसे इतर बॉलीवुड स्टार्स ने हफ्तेभर पहले ही क्रिसमस की प्री-पार्टी एन्जॉय कर ली। इस पार्टी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने प्री-क्रिसमस बैश का आयोजन किया, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, अनु दीवान समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे।


पार्टी की कुछ फोटोज मलाइका अरोड़ा ने सोशल साईट पर शेयर किया। इस पार्टी में मलाइका की ड्रेस को लेकर सोशल साइट्स पर खूब कमेंट्स आए। मलाइका की ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोशल मीडिया में मलाइका की ड्रेस पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए।

{ यह भी पढ़ें:- शाहरुख खान ने मनाया अपनी बेस्ट फ्रेंड काजल आनंद का बर्थडे, ऐश्वर्या, दीपिका और मलाइका समेत पहुंचे ये सेलेब्स }


इंस्‍टाग्राम पर मलाइका की ड्रेस को लेकर एक यूजर ने लिखा, “मलाइका तुम्‍हें खुद को ढकना चाहिए। ज्‍यादातर समय तुम नशे में धुत्त या लगभग नेकेड होती है।” दरअसल पार्टी में मलाइका अरोड़ा की ड्रेस जरूरत से ज्‍यादा छोटी थी। कुछ लोगों ने मलाइका को खुद को ढकने की नसीहत भी दे डाली।

{ यह भी पढ़ें:- फराह खान की बर्थडे पार्टी में नजर आए ये सेलेब्स, देखिये फ़ोटोज़ }

Loading...