पहनावे को लेकर फिर सोशल मीडिया ट्रोल का शिकार बनीं मलाइका अरोरा

मुंबई। हाल ही में उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने घर पेज-3 की पार्टी रखी थी। जिसमे बॉलीवुड के तमाम सितारें भी शामिल हुये। जिनमे करीना कपूर, करिश्मा कपूर, जाह्नवी कपूर समेत कई सितारों ने अपने स्टाइल और ग्लैमर को जमकर फ्लॉन्ट किया। इन सितारों की भीड़ में मलाइका अरोरा की ट्रांसपैरेंट ड्रेस चर्चा का केंद्र रही। लेकिन जब मलाइका ने अपने इस ड्रेस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की तो कहीं उनके फैंस ने उनकी तारीफ़ों के पुल बांधने शुरू कर दिये तो कही ट्रोलर्स ने कुछ भद्दे कमेन्ट करने शुरू कर दिये।

मलाइका अरोरा ने जैसे ही अपनी तस्वीर इंस्टा पर शेयर की ट्रोलर्स ने उन्हे लेकर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिए। किसी ने उन्हें बूढ़ी औरत कहा तो किसी ने लिखा, ये ऐसी ड्रेस नहीं, जो एक मां पर सूट करे। ऐसे ही एक अन्य ने लिखा कि आपने कितने किलोग्राम का मेकअप किया है।

{ यह भी पढ़ें:- 'SHAMELESS SELFIE' के कारण ट्रोल हुईं दंगल गर्ल, यूजर्स बोले- शर्म करो }

यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका अरोरा ट्रोल का शिकार हुईं हों। इससे पहले भी मलाइका अरोरा के एक फोटो शूट को लेकर ट्रोल का शिकार होना पड़ा था, उस समय मलाइका और अरबाज खान के बीच तलाक की प्रक्रिया पूरी हुई थी और मलाइका विदेश में छुट्टी मना रहीं थी। उस समय ट्रोलर ने मलाइका पर अपने पति से तलाके के बदले मोटी रकम ऐठने को लेकर भद्दा कमेंट किया था। जिसके जवाब में मलाइका ने ट्रोलर को दूसरों की जिंदगी में झांकने के बजाया कोई अच्छा काम ढूंढ़ने की सलाह दी थी।

{ यह भी पढ़ें:- बिकिनी में नजर आई श्रीदेवी की छोटी बेटी, तस्वीरों में देखें Hot फोटोज }