फिर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, यूजर बोले- ‘नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक दिया’

फिर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, यूजर बोले- 'नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक दिया'

मुंबई। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं। इस बार ट्रोलिंग की वजह उनकी ड्रेस रही। यूजर्स ने मलाइका की फोटो पर कई भद्दे कमेंट्स भी किए। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो अपलोड की हैं। बता दें कि इससे पहले भी करण जौहर की पार्टी में शॉर्ट ड्रेस की वजह से मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं।


दरअसल, मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की। फोटो में मलाइका ने गोल्डन कलर का गाउन पहन रखा है। इस फोटो को मलाइका ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर पर पोस्ट किया लोग टूट पड़े। यूजर्स ने लिखा, सेक्सी शब्द की परिभाषा ही आपसे शुरू होती है। लोगों ने मलाइका के ड्रेस की तारीफ भी खुल कर की।

{ यह भी पढ़ें:- गायिका रिहाना के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या }

Sundazeeeeeeee 🌈🌈……#happysundayeveryone

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


वहीं बहुत से ऐसे यूजर्स भी हैं जो मलाइका को भला बुरा कह रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि इस उम्र में अपना नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक तक दे दिया। इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने करण जौहर की पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इस पार्टी में मलाइका की ड्रेस को लेकर सोशल साइट्स पर खूब कमेंट्स आए। मलाइका की ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोशल मीडिया में मलाइका की ड्रेस पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए।

{ यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट एथलीट, देखें तस्वीरें }

@gqindia #latestissue #oct2017🌞 @signe_vilstrup @tanster24 @mehakoberoi @ektakauroberoi

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


इंस्‍टाग्राम पर मलाइका की ड्रेस को लेकर एक यूजर ने लिखा, “मलाइका तुम्‍हें खुद को ढकना चाहिए। ज्‍यादातर समय तुम नशे में धुत्त या लगभग नेकेड होती है।” दरअसल पार्टी में मलाइका अरोड़ा की ड्रेस जरूरत से ज्‍यादा छोटी थी। कुछ लोगों ने मलाइका को खुद को ढकने की नसीहत भी दे डाली।

Loading...