Photos: 44 की उम्र में मलाइका अरोड़ा की पानी में आग लगाती तस्वीरें

malaika

Malaika Aroras Hottest Photo Shoot Ever For Gq India

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया है। फ़िटनेस की वजह से मलाइका हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है। मलाइका ने GQ मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है।
44 साल की मलाइका इन फोटोज में पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं। इस बेहद हॉट फोटोशूट में रिवीलिंग कॉस्ट्यूम में मलाइका अपना सेक्सी फिर फ्लॉन्ट करती दिखीं। मलाइका का ये हॉट अवतार देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा तक नहीं लगा सकता है।
एक वीजे के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करने वाली मलाइका को फिल्म ‘दिल से’ फिल्म के गाने ‘छय्यां छय्यां’ से मशहूरियत मिली, इस गाने में वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं थी।
बता दें कि मलाइका से पहले अनुष्का शर्मा, आमिर खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणवीर सिंह GQ के लिए फोटोशूट करा चुके हैं। लेकिन मलाइका का ये शूट काफी अलग और बेहद बोल्ड है, जो सुर्खिया में छाया हुआ है।
मलाइका ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज़ खान से शादी की थी, लेकिन पिछले साल ये दोनों कपल तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया है। फ़िटनेस की वजह से मलाइका हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है। मलाइका ने GQ मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है। 44 साल की मलाइका इन फोटोज में पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं। इस बेहद हॉट फोटोशूट में रिवीलिंग कॉस्ट्यूम में मलाइका अपना सेक्सी फिर फ्लॉन्ट करती दिखीं। मलाइका का ये हॉट अवतार देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा तक नहीं लगा सकता है। एक वीजे के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करने वाली मलाइका को फिल्म ‘दिल से’ फिल्म के गाने ‘छय्यां छय्यां’ से मशहूरियत मिली, इस गाने में वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं थी। बता दें कि मलाइका से पहले अनुष्का शर्मा, आमिर खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणवीर सिंह GQ के लिए फोटोशूट करा चुके हैं। लेकिन मलाइका का ये शूट काफी अलग और बेहद बोल्ड है, जो सुर्खिया में छाया हुआ है। मलाइका ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज़ खान से शादी की थी, लेकिन पिछले साल ये दोनों कपल तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए।