ऋतिक पर बनी मलयालम फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धूम

Malayalam Movie Over Hrithik Roshan

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को अपने आप में इतनी बड़ी उपलब्धि मिल गयी है जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल है। ऋतिक रोशन के नाम से मलयालम भाषा में एक फिल्म रिलीज़ की गयी है जिसका नाम है ‘कटाप्पानेयिल ऋतिक रोशन’। ये फिल्म पूरी तरह से ऋतिक से प्रभावित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत भी की है।




फिल्म के बारे में आपको बता दें कि यह फिल्म एक युवा के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें वह अभिनेता बनने का सपना देखता है। उसको एक वर्सेटाइल एक्टर बनना है। अपने लक्ष्य को पाने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है।



करीबियों ने बताया कि ऋतिक ने जब यह सुना कि उनके नाम से फिल्म बनी है तब वह एकदम चौंक गए और साथ ही साथ उनके चेहरे पर हल्की-हल्की मुस्कराहट थी। ऋतिक ने ये सुनने के बाद पूरी फिल्म जानने की इच्छा जाहिर की। सबसे मजेदार बात यह है कि केरल का हार्ट कहे जाने वाले कोच्चि में अगले हफ्ते ऋतिक रोशन एक ब्रांड प्रोमोशन के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। इसी क्षेत्र में फिल्म ने अपना दबदबा कायम किया हुआ है।

देखिये ऋतिक पर बनी मलयालम फिल्म का ट्रेलर

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को अपने आप में इतनी बड़ी उपलब्धि मिल गयी है जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल है। ऋतिक रोशन के नाम से मलयालम भाषा में एक फिल्म रिलीज़ की गयी है जिसका नाम है ‘कटाप्पानेयिल ऋतिक रोशन’। ये फिल्म पूरी तरह से ऋतिक से प्रभावित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत भी की है। फिल्म के बारे में आपको बता दें कि यह फिल्म एक युवा के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें वह…