पिता की 19 अरब की संपत्ति ठुकराकर लड़की ने ‘गरीब’ प्रेमी को अपनाया

क्वालालंपुर: बॉलीवुड की कई फिल्मों में आपने देखा होगा अमीर घर की हिरोइन को गरीब हीरो से प्यार हो जाता है. प्यार की खातिर हिराइन सबकुछ छोड़कर गरीब हीरो के साथ चली जाती है. हालांकि रियल लाइफ ऐसे मामले कम ही देखने को मिलते हैं, लेकिन इस बार लव स्टोरी का एक ऐसा मामला है जो पूरी दुनिया की मीडिया में चर्चा का विषय है. मलेशिया की एक लड़की ने अपने पिता की 19 अरब की संपत्ति छोड़कर अपेक्षाकृत गरीब प्रेमी के साथ जानने का फैसला लिया है. मलेशिया की इस लड़की के पिता बड़े कारोबारी हैं, जबकि उसका प्रेमी डेटा साइंटिस्ट है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंजेलिन फ्रांसिस खू मलेशिया के अमीर कारोबारी खू के पेंग की बेटी है. खू के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले (Laura Ashley) और लग्जरी होटलों कॉर्स ग्रुप (Corus group) में बड़ी हिस्सेदारी है. अमेरिका की मशहूर पत्रिका फोर्ब्स ने उनकी कुल संपत्ति 19 अरब रुपए (300 मिलियन डॉलर) आंकी है. 2008 में के पेंग की बेटी एंजेलिन फ्रांसिस खू को को एक लड़के जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया था.

{ यह भी पढ़ें:- अंडरवर्ल्‍ड डॉन की GF रही है ये एक्ट्रेस, जेल के बाथरूम से लीक हुई थी फोटो }

एंजेलिन ने जब अपने पिता खू के पेंग से इस प्यार के बारे में बताया तो उन्हें यह पसंद नहीं आया. उन्होंने लड़के की कमजोर आर्थिक स्थिति को देखते हुए बेटी को उसके साथ शादी कराने को तैयार नहीं हुए. एंजेलिन ने कहा कि अगर अपने प्यार को पाने और शादी करने का मतलब पिता से संबंध तोड़ना होता है तो मैं इसके लिए तैयारी थी. मैं पिता की 19 अरब रुपए की संपत्ति भी छोड़ने के लिए तैयार थी.

एंजेलिन ने कहा कि उसे पहले से लग रहा था कि उसके पिता उसके फैसले के साथ खड़े नहीं होंगे, ऐसा ही हुआ. उसने कहा भले ही मेरे पिता के पास खूब पैसा हो सकता है, यह किसी वरदान से कम नहीं क्योंकि इससे आप काफी कुछ कर सकते हैं. लेकिन यह आपको काबू में रखता है. पैसा नेगेटिव कैरेक्टर को उभारता है और इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन सच तो यह है, मेरे लिए इससे पार पाना काफी आसान था. मैंने इसके बारे में एक बार भी नहीं सोचा.

{ यह भी पढ़ें:- facebook से शुरू हुई Love Story-ब्लैकमेलिंग और फिर.. }

बताया जा रहा है कि 2012 में खू के पेंग का पत्नी से तलाक हो गया था, जिसके बाद से वह बेटी एंजेलिन के साथ ही रहते थे. उन्होंने सारी इच्छाएं पूरी करने की कोशिश की, लेकिन अपेक्षाकृत आर्थिक रूप से कमजोर लड़के के साथ बेटी की शादी कराने को राजी नहीं हुए.

Loading...