मलेशिया की मशहूर कॉफी कंपनी PappaRoti भारत मे खोलेगी 25 कैफे

मलेशिया की मशहूर कॉफी कंपनी , PappaRoti
मलेशिया की मशहूर कॉफी कंपनी PappaRoti, भारत मे खोलेगी 25 कैफे

नोएडा। मीठी पावरोटी के लिए मशहूर मलेशिया की कॉफी कंपनी ‘पैपारोती’ भारत में अगले पांच साल में 25 कैफे खोलने की योजना बना रही है। ‘पैपारोती इंटरनेशनल जनरल ट्रेडिंग एलएलसी’ के चेयरमैन राशा अल दनहानी ने बताया, “हमारी महत्वाकांक्षी प्रसार रणनीति के अंतर्गत हम भारत में अगले पांच साल में कम से कम 25 पैपारोती कॉफी कैफे खोलने की योजना बना रहे हैं।”

यहां मंगलवार को ‘डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया’ में इसके कैफे का शुभारंभ हुआ। दनहानी को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में काफी संभावनाएं नजर आ रही हैं। मूल रूप से मलेशिया में साल 2013 में शुरू हुए ब्रांड के मलेशिया, दुबई, इंडोनेशिया, युनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, चीन, वियतनाम, अबूधाबी, कुवैत, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, बांग्लादेश और अब भारत में इस समय कुल 407 कैफे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Air Asia का खास ऑफर, मात्र 99 रुपये में करिए हवाई सफर }

इसे भारत में लाने की संकल्पना जीनेक्स्ट वी एंड एम के सहसंस्थापकों- विक्रम महाजन और मेहुल गुप्ता की थी।

{ यह भी पढ़ें:- स्विस बैंक नहीं ये एशियाई देश हैं कालेधन का नया ठिकाना }

नोएडा। मीठी पावरोटी के लिए मशहूर मलेशिया की कॉफी कंपनी 'पैपारोती' भारत में अगले पांच साल में 25 कैफे खोलने की योजना बना रही है। 'पैपारोती इंटरनेशनल जनरल ट्रेडिंग एलएलसी' के चेयरमैन राशा अल दनहानी ने बताया, "हमारी महत्वाकांक्षी प्रसार रणनीति के अंतर्गत हम भारत में अगले पांच साल में कम से कम 25 पैपारोती कॉफी कैफे खोलने की योजना बना रहे हैं।" यहां मंगलवार को 'डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया' में इसके कैफे का शुभारंभ हुआ। दनहानी को राष्ट्रीय राजधानी…
Loading...