मलाइका ने बताया अरबाज़ से तलाक लेने की वजह

मलाइका ने बताया अरबाज़ से तलाक लेने की वजह
मलाइका ने बताया अरबाज़ से तलाक लेने की वजह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इनदिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं, हालांकि अभी तक किसी ने भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। मलाइका ने अरबाज़ खान ने कुछ समय पहले तलाक लिया लेकिन अपने तलाक को लेकर अब तक कभी बातचीत नहीं की थी। वहीं अभी हाल ही में करीना कपूर खान ने एक रेडियो शो के दौरान अपने तलाक पर खुलकर बातचीत की।

Maliaka Arora Spoke About Divorce With Arbaaz Khan :

बता दें कि शो के दौरान मलाइका ने बताया कि तलाक लेने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया था जिससे दोनों बेहतर जिंदगी जी सकें। उन्होंने बताया कि यह फैसला लेना हमारे लिए भी आसान नहीं था लेकिन आखिरकार किसी न किसी पर इस बात को लेकर इल्जाम आना ही था। आगे उन्होंने कहा कि यह आम इंसान की फितरत होती है कि वह चीजों को दोष देता है। लेकिन मैं जो इंसान हूं उसके लिए खुश रहना सबसे अहम है और सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि जो भी मेरे आस-पास हैं, उन सबकी खुशी के लिए भी। ऐसे में अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक यह मेरा अकेले का फैसला नहीं है। इसमें दो लोग शामिल थे और मुझे लगता है कि हम दोनों ने कई चीजों पर विचार किया, हर बारे में बातचीत की और फिर निर्णय लिया कि अलग होना ही सही होगा, क्योंकि ऐेसे में हमें लगा कि हम बेहतर इंसान होंगे।

मलायका ने बताया कि वे दोनों ही एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे और यही वजह है कि दोनों ने यह फैसला लिया। मलायका ने कहा कि मेरे परिवार ने मेरी बात समझी और फिर मेरा साथ दिया और इसके बाद मैंने काफी तसल्ली महसूस की। मुझे लगा कि अब मैं हर तरह से जिंदगी जी सकती हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इनदिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं, हालांकि अभी तक किसी ने भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। मलाइका ने अरबाज़ खान ने कुछ समय पहले तलाक लिया लेकिन अपने तलाक को लेकर अब तक कभी बातचीत नहीं की थी। वहीं अभी हाल ही में करीना कपूर खान ने एक रेडियो शो के दौरान अपने तलाक पर खुलकर बातचीत की। बता दें कि शो के दौरान मलाइका ने बताया कि तलाक लेने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया था जिससे दोनों बेहतर जिंदगी जी सकें। उन्होंने बताया कि यह फैसला लेना हमारे लिए भी आसान नहीं था लेकिन आखिरकार किसी न किसी पर इस बात को लेकर इल्जाम आना ही था। आगे उन्होंने कहा कि यह आम इंसान की फितरत होती है कि वह चीजों को दोष देता है। लेकिन मैं जो इंसान हूं उसके लिए खुश रहना सबसे अहम है और सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि जो भी मेरे आस-पास हैं, उन सबकी खुशी के लिए भी। ऐसे में अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक यह मेरा अकेले का फैसला नहीं है। इसमें दो लोग शामिल थे और मुझे लगता है कि हम दोनों ने कई चीजों पर विचार किया, हर बारे में बातचीत की और फिर निर्णय लिया कि अलग होना ही सही होगा, क्योंकि ऐेसे में हमें लगा कि हम बेहतर इंसान होंगे। मलायका ने बताया कि वे दोनों ही एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे और यही वजह है कि दोनों ने यह फैसला लिया। मलायका ने कहा कि मेरे परिवार ने मेरी बात समझी और फिर मेरा साथ दिया और इसके बाद मैंने काफी तसल्ली महसूस की। मुझे लगा कि अब मैं हर तरह से जिंदगी जी सकती हूं।